क्रिकेट मैच के बीचों-बीच अचानक लगे भूकंप के झटके, कैमरे में कैद हुई प्लेयर्स की हरकत
Advertisement

क्रिकेट मैच के बीचों-बीच अचानक लगे भूकंप के झटके, कैमरे में कैद हुई प्लेयर्स की हरकत

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under 19 World Cup 2022) के आयोजन में अब तक सिर्फ कोरोना का खतरा था, लेकिन अब मैच के दौरान ही भूकंप के झटके महसूस किए गए.

 

क्रिकेट मैच के बीचों-बीच अचानक लगे भूकंप के झटके, कैमरे में कैद हुई प्लेयर्स की हरकत

पोर्ट ऑफ स्पेन: आयरलैंड और जिम्बाब्वे (Ireland vs Zimbabwe) के बीच आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under 19 World Cup 2022) के मैच के दौरान भूकंप के झटके महसूस किए गए जिसका असर लाइव टेलीकास्ट में साफ देखा जा सकता है.

  1. आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022
  2. लाइव मैच के दौरान आया भूकंप
  3. कमेंटेटर ने बताया आंखों देखा हाल

खिलाड़ी रहे भूकंप से अंजान

मैदान में मौजूद आयरलैंड (Ireland) और जिम्बाब्वे खिलाड़ियों को हालांकि इसका पता नहीं चला और उन्होंने खेलना जारी रखा लेकिन कमेंट्री बॉक्स में कमेंटेटरों ने झटके महसूस किए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.2 आंकी गई.

यह भी पढ़ें- AUS के दिग्गज का विराट को खुला सपोर्ट, इस खिलाड़ी को बता दिया सबसे बकवास कप्तान

कमेंटेटर ने बताया आंखों देखा हाल

कमेंटेटर एंड्रयू लियोनार्ड (Andrew Leonard) ने भूकंप के झटकों को बयान करते हुए बताया कि कि कमेंट्री बॉक्स हिलने लगा था. उन्होंने कहा, ‘मुझे लग रहा है कि अभी भूकंप आ रहा है. असल में भूकंप आ रहा है. ऐसा लगा कि न सिर्फ हमारे पीछे से एक ट्रेन जा रही है, बल्कि पूरा क्वींस पार्क ओवल ( Queen's Park Oval) का मीडिया सेंटर हिल गया है.’

fallback

कैमरे में कैद हुआ सीन

भूकंप के झटके 15 से 20 सेकेंड तक महसूस किए गए. आयरलैंड के स्पिनर मैथ्यू हम्फ्रीज (Matthew Humphreys) जिम्बाब्वे के ब्रायन बेनेट (Brian Bennett) को छठे ओवर की पांचवीं गेंद कर रहे थे, तभी भूकंप के कारण कैमरा हिलने लगा. इस घटना का असर टीवी पर साफ दिखा.

 

5.2 तीव्रता के झटके

हालांकि खेल नहीं रोका गया. बेनेट ने मिड ऑफ पर रक्षात्मक शॉट खेला जबकि अगली गेंद पर चौका लगाया. लूप न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘त्रिनिदाद और टोबैगो (Trinidad and Tobago) के पास शनिवार की सुबह 5.2 तीव्रता का भूकंप आया. यूडब्ल्यूआई भूकंपीय अनुसंधान केंद्र के अनुसार भूकंप सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर आया.’

 

Trending news