IND vs PAK: भारत-पाक 'महाजंग' के लिए हो जाएं तैयार, वीकेंड पर लगेगा रोमांच का तड़का? चला ये नंबर गेम तो...
Advertisement
trendingNow12486987

IND vs PAK: भारत-पाक 'महाजंग' के लिए हो जाएं तैयार, वीकेंड पर लगेगा रोमांच का तड़का? चला ये नंबर गेम तो...

India vs Pakistan Final: भारत और पाकिस्तान, जिनके बीच मैदानी जंग फैंस को चुंबक की तरह अपनी ओर खींच लेती है. इमर्जिंग एशिया कप में हाल ही में दोनों टीमों के बीच रोमांच का ट्रिपल डोज देखने को मिला. टीम इंडिया ने पाक टीम को गहरा जख्म दिया. लेकिन अब इस जख्म को भरने के लिए पाकिस्तान ने भी हुंकार भर दी है. 

 

India vs Pakistan

IND vs PAK Emerging Asia Cup 2024: भारत और पाकिस्तान, जिनके बीच मैदानी जंग फैंस को चुंबक की तरह अपनी ओर खींच लेती है. इमर्जिंग एशिया कप (Emerging Asia Cup 2024) में हाल ही में दोनों टीमों के बीच रोमांच का ट्रिपल डोज देखने को मिला. टीम इंडिया ने पाक टीम को गहरा जख्म दिया. लेकिन अब इस जख्म को भरने के लिए पाकिस्तान ने भी हुंकार भर दी है. पाकिस्तान ने भारत से हार के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और दो मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट काट लिया है. लेकिन इस बार एक बार फिर वीकेंड पर रोमांच का तड़का लग सकता है.

भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक

भारत की युवा टीम इमर्जिंग एशिया कप में धूम-धड़ाका करती नजर आई. टीम इंडिया ने पहले पाकिस्तान को लपेटा और इसके बाद यूएई और ओमान को धूल चटाकर सेमीफाइनल का रास्ता साफ किया. दूसरी तरफ पाकिस्तान बदले की आग में भारत के खिलाफ खिताबी जंग में उतरने का प्लान बना रहा है. पाकिस्तान ने लगातार 2 मैच जीतकर सेमीफाइनल में एंट्री की. 

ये भी पढ़ें.. 3 पारी.. 29 विकेट, कौन है वो जोड़ी, जिसने बदल दी पाकिस्तान की किस्मत? जडेजा-अश्विन भी फेल

1-1 जीत और फैंस का सेट होगा वीकेंड

इमर्जिंग एशिया कप 2024 का फाइनल मुकाबला 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. खिताबी जंग के लिए दोनों टीमें महज 1-1 जीत दूर हैं. भारत का सेमीफाइनल मुकाबला अफगानिस्तान से होगा जबकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में श्रीलंका को मात देनी होगी. अगर दोनों टीमें ऐसा करती हैं तो फाइनल का रोमांच देखने लायक होगा. 

नोट कर लें सेमीफाइनल की तारीख

पहला सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला 25 अक्टूबर को 2.30 बजे होगा जबकि टीम इंडिया का सेमीफाइनल मैच भी इसी दिन होगा. 25 अक्तूबर को ही फाइनलिस्ट तय हो जाएंगे. फाइनल मैच 25 अक्टूबर रविवार को भारतीय समयानुसार 7 बजे खेला जाएगा. 

Trending news