Zee Rozgar Samachar

दूसरे वनडे की हार को पचा नहीं पा रहे हैं पैट कमिंस, 2023 वर्ल्ड कप के लिए कही ये बात

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीज खेली जा रही वनडे सीरीज 1-1 से बराबर, दूसरे मैच में इंग्लिश टीम के गेंदबाजों ने कंगारूओं को किया पस्त

दूसरे वनडे की हार को पचा नहीं पा रहे हैं पैट कमिंस, 2023 वर्ल्ड कप के लिए कही ये बात
पैट कमिंस (फाइल फोटो)

मैनचेस्टर: दूसरे वनडे में इंग्लैंड से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 2 बार जीत के करीब पहुंचकर मिली हार को पचाना बहुत मुश्किल है. कमिंस ने कहा, ‘मैं इस मैच के फुटेज देखूंगा. हमें 40वें ओवर तक लगा था कि मैच हमारी गिरफ्त में है लेकिन फिर पासा पलट गया. हमें उन्हें 200 रन पार करने देना नहीं चाहिए था.’

उन्होंने कहा, ‘इस हार को पचाना मुश्किल है. हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी 10 ओवर में अतिरिक्त 40 से 50 रन दे दिए.’ कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि 2023 में भारत में वर्ल्ड कप में ऐसी ही पिचों से सामना होगा.

बता दें कि इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मैचों में दोनों टीमें ने एक-एक मुकाबला अपने नाम कर सीरीज को बराबर कर लिया हैं. पहले मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 19 रनों से हराया था वहीं दूसरे मुकाबले में मेजबान ने कंगारूओं को 24 रनों से शिकस्त दी. 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छा मौका था कि वो इंग्लिश टीम को हराकर सीरीज अपने नाम कर ले लेकिन इंग्लैंड की टीम डटी रही. इंग्लैंड ने 8 विकेट 149 रन पर गंवाने के बाद 9 विकेट पर 231 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरूआत करके दो विकेट पर 144 रन बना लिए थे लेकिन पूरी टीम 207 रन पर आउट हो गई.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.