WI vs ENG: जीत के बाद दिल खोलकर बोले इंग्लैंड के कप्तान, दुनिया के सामने बयां किया अपना दर्द
Advertisement

WI vs ENG: जीत के बाद दिल खोलकर बोले इंग्लैंड के कप्तान, दुनिया के सामने बयां किया अपना दर्द

WI vs ENG 2nd ODI: इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा है कि वह अपने खराब फॉर्म से आजिज आ चुके थे और अब अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी हो गया था. वनडे वर्ल्ड कप में फॉर्म के लिए जूझते रहे जोस बटलर ने सितंबर के बाद से पहला अर्धशतक जमाया. उनके 45 गेंद में नाबाद 58 रन की मदद से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में छह विकेट से हराया.

WI vs ENG: जीत के बाद दिल खोलकर बोले इंग्लैंड के कप्तान, दुनिया के सामने बयां किया अपना दर्द

Jos Buttler Statement: इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा है कि वह अपने खराब फॉर्म से आजिज आ चुके थे और अब अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी हो गया था. वनडे वर्ल्ड कप में फॉर्म के लिए जूझते रहे जोस बटलर ने सितंबर के बाद से पहला अर्धशतक जमाया. उनके 45 गेंद में नाबाद 58 रन की मदद से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में छह विकेट से हराया.

जीत के बाद दिल खोलकर बोले इंग्लैंड के कप्तान

जोस बटलर ने ‘बीबीसी’ से कहा ,‘मैं फॉर्म के लिये जूझ रहा था. खराब फॉर्म से तंग आ गया था. अब यह जरूरी हो गया था कि अपने चिर परिचित अंदाज में खेलूं.’ अपनी इस पारी के साथ उन्होंने वनडे क्रिकेट में 5000 रन भी पूरे कर लिए. उन्होंने कहा ,‘बहुत खुश हूं. इस तरह की उपलब्धियों से अच्छा लगता है. पिछला कुछ समय काफी खराब था.’ जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप जीता था. इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 में गत चैम्पियन इंग्लैंड टीम हालांकि सातवें स्थान पर रही.

दूसरे वनडे में जीता इंग्लैंड 

बता दें कि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को एंटीगुआ में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 6 विकेट से रौंद दिया. इंग्लैंड ने इसी के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला 9 दिसंबर को बारबाडोस में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज या फिर इंग्लैंड में से जो भी टीम ये मैच जीतेगी सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. एंटीगुआ में बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था और वेस्टइंडीज की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. 

बौना साबित हुआ इंग्लैंड का टारगेट 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने 39.4 ओवर में 202 रनों पर ही ढेर कर दिया. इसी के साथ ही इंग्लैंड को जीत के लिए 203 रनों का टारगेट मिला.  203 रनों का टारगेट इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाजों के सामने काफी बौना साबित हुआ. इंग्लैंड की टीम ने 32.5 ओवर में 206 रन बनाते हुए ये मैच 6 विकेट से जीत लिया. इंग्लैंड के लिए ओपनर विल जैक्स ने सबसे ज्यादा 72 गेंदों में 73 रन बनाए. विल जैक्स की पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. (PTI से इनपुट)

Trending news