टी20 वर्ल्ड कप के बीच इस महिला क्रिकेटर ने अपनी फोटो से मचाई सनसनी, कोहली की हैं फैन
Advertisement
trendingNow11582529

टी20 वर्ल्ड कप के बीच इस महिला क्रिकेटर ने अपनी फोटो से मचाई सनसनी, कोहली की हैं फैन

इस खिलाड़ी ने मेंटल हेल्थ के कारण 2016 में भी ब्रेक लिया था. इसके बाद उन्होंने जब अंततराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की तो वह शानदार रही.उन्होंने इंग्लैंड को वनडे वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाया. इस दिग्गज खिलाड़ी ने 2006 में डेब्यू किया था. उन्होंने कुल 226 मुकाबले खेले, जिसमें 10 टेस्ट, 126 वनडे और 90 टी20 मैच शामिल हैं.

 

 

टी20 वर्ल्ड कप के बीच इस महिला क्रिकेटर ने अपनी फोटो से मचाई सनसनी, कोहली की हैं फैन

Sarah Taylor Partner Pregnant: इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी सारा टेलर के घर में जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. सारा ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया. उन्होंने अपनी पार्टनर डायना के प्रेगनेंट होने की जानकारी दी. सारा ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

सारा टेलर ने डायना के साथ एक फोटो पोस्ट की और कहा कि सफर आसान नहीं था,लेकिन वह इसका हिस्सा बनकर खुश हैं. सारा ने लिखा, मां बनना हमेशा से मेरे पार्टनर का सपना रहा. सफर आसान नहीं रहा, लेकिन डायना ने कभी हार नहीं मानी. मुझे पता है कि वह सबसे अच्छी मां बनेगी और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं. 19 सप्ताह बाद जीवन बहुत अलग होगा. 

सारा टेलर के पोस्ट ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, बधाई लीजेंड, एक शानदार यात्रा आपका इंतजार कर रही है.  सारा की गिनती सबसे सफर महिला क्रिकेटरों में होती है. उन्होंने मानसिक तनाव के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 

सारा ने मेंटल हेल्थ के कारण 2016 में भी ब्रेक लिया था. इसके बाद उन्होंने जब अंततराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की तो वह शानदार रही.उन्होंने इंग्लैंड को वनडे वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाया. सारा ने 2006 में डेब्यू किया था. उन्होंने कुल 226 मुकाबले खेले, जिसमें 10 टेस्ट, 126 वनडे और 90 टी20 मैच शामिल हैं. 

सारा तीन बार आईसीसी वुमेन क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब जीतीं. साल 2014 में उन्हें वुमेन ओडीआई क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था. वह 2009 और 2017 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाले इंग्लैंड टीम का हिस्सा थीं. वह 2009 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लैंड टीम का भी हिस्सा रहीं.  सारा टेलर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का किस्सा भी काफी चर्चित रहा है. साल 2014 में इंग्लैंड दौरे के दौरान विराट कोहली एक बार सारा से मिलने सुबह पांच बजे ही उनके कमरे में पहुंच गए थे. वहीं, सारा कोहली को सबसे पसंदीदा क्रिकेटर बता चुकी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news