भारत माता से प्यार... इंडिया टूर से पहले महान विदेशी बल्लेबाज का पोस्ट, हिंदी में लिखीं दिल छूने वाली लाइन्स
Advertisement
trendingNow12470374

भारत माता से प्यार... इंडिया टूर से पहले महान विदेशी बल्लेबाज का पोस्ट, हिंदी में लिखीं दिल छूने वाली लाइन्स

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने अगले सप्ताह परिवार के साथ छुट्टियां बिताने भारत आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए भारत के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. इस महान क्रिकेटर ने हिंदी में यह पोस्ट लिखा है.

भारत माता से प्यार... इंडिया टूर से पहले महान विदेशी बल्लेबाज का पोस्ट, हिंदी में लिखीं दिल छूने वाली लाइन्स

Kevin Pietersen India Tour: इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक केविन पीटरसन अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए भारत आ रहे हैं. इस दिग्गज क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने हिंदी में पोस्ट लिखते हुए भारत के प्रति अपना प्रेम दिखाया और कुछ ऐसी लाइनें लिखीं, जो हर भारतवासी और क्रिकेट प्रेमियों का दिल छू लेंगी. चलिए जानते हैं, पीटरसन ने क्या कुछ लिखा.

पीटरसन का हिंदी में पोस्ट

केविन पीटरसन ने भारत में सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषाओं में से एक 'हिंदी' में पोस्ट लिखा. इस दिग्गज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'मैं अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर भारत आ रहा हूं. यह एक परिवार के रूप में मेरे सबसे पसंदीदा देशों में से एक की हमारी पहली यात्रा होगी. मुझे यकीन है कि मेरे बच्चे भारत माता और उसके लोगों से उतना ही प्यार करेंगे जितना मैं करता हूं!'

भारत को मानते हैं फेवरेट देश

पीटरसन भारत को अपने फेवरेट देशों में एक मानते हैं. वह इंडियन प्रीमियर लीग में तीन फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (2009, 2019), दिल्ली कैपिटल्स (2012, 2014) और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स (2016) का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने भारतवासियों के लिए प्रेम दिखाकर फैंस के दिलों में अलग ही जगह बनाई है.

विस्फोटक बल्लेबाज रहे केविन

केविन पीटरसन ने जब तक क्रिकेट खेला, तब तक आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने गए. खासतौर पर स्पिनरों के लिए. वह बैटिंग करते हुए अपनी क्रीज पर मूवमेंट करते रहते थे और बड़े-बड़े शॉट्स लगाने में माहिर थे. उन्होंने अपनी बैटिंग स्किल्स से भारत की टर्निंग और धीमी पिचों पर कमाल दिखाया है. भारत में उनके आंकड़े शानदार हैं और यहां खेलने वाले सबसे बेहतरीन विदेशों बल्लेबाजों में उनका नाम आता है. टेस्ट मैचों की 16 पारियों में 43.93 की औसत से उन्होंने 703 रन बनाए थे.

Trending news