EURO 2021: क्रिकेट जगत ने Christian Eriksen के लिए की प्रार्थना, बीच मैच में हो गए थे बेहोश
Advertisement

EURO 2021: क्रिकेट जगत ने Christian Eriksen के लिए की प्रार्थना, बीच मैच में हो गए थे बेहोश

क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) के अचानक मैदान पर गिर जाने के बाद क्रिकेट जगत ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

फोटो (Twitter)

कोपेनहेगन:  यूईएफए यूरो 2020 (UEFA Euro 2020) मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने हर फुटबॉल फैंस को सदमें में ला दिया. मुकाबले के बीच में डेनमार्क (Denmark) के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) मैदान पर गिर पड़े. इसके बाद जिसके बाद खेल को स्थगित कर दिया गया. 

  1. अचानक मैदान पर गिरे क्रिस्टियन एरिक्सन
  2. 90 मिनट तक रुक गया था मैच
  3. क्रिकेट जगत ने भी की प्रार्थना 

एरिक्सन को स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

डेनमार्क और फिनलैंड (Denmark vs Finland) के बीच यूरो 2020 (Euro 2020) के इस मुकाबले के दौरान क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) की छाती पर दबाव (Chest Compressions) डालना पड़ा. करीब 10 मिनट के इलाज के बाद उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया. 

टीम के खिलाड़ियों ने दिया क्रिस्टियन एरिक्सन का साथ

क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) पहले हाफ के आखिरी वक्त में मैदान पर गिर गए और तुरंत मेडिकल टीम ने उन्हें घेर लिया. उनके साथी खिलाड़ियों ने इलाज के दौरान उनके इर्द गिर्द घेरा बना दिया था. इस मैच के लिए कोरोना वायरस महामारी के काल में पहली बार 15000 दर्शकों को एंट्री की इजाजत दी गई है.

क्रिकेटरों ने भी प्रार्थना

क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) के अचानक मैदान पर गिर जाने के बाद क्रिकेट जगत ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. श्रेयस अय्यर, माइकल वॉन और राशिद खान जैसे दिग्गजों ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है. 

 

 

 

 

 

 

90 मिनट रुक गया मैच

क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जिसके कारण लगभग 90 मिनट तक खेल रुका रहा. डेनमार्क फुटबॉल एसोसिएशन (Danish Football Association) ने कहा कि एरिक्शन होश में हैं और उनकी स्थिति स्थिर है.

Trending news