फिलिस्तीन का झंडा लेकर बीच मैदान पर घुस आया फैन, अचानक करीब देखकर हक्के-बक्के रह गए कोहली
Advertisement
trendingNow11967907

फिलिस्तीन का झंडा लेकर बीच मैदान पर घुस आया फैन, अचानक करीब देखकर हक्के-बक्के रह गए कोहली

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के दौरान एक बेहद चौंकाने वाला वाकया देखने को मिला है. दरअसल, एक फैन अचानक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कड़े सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बीच मैदान पर घुस गया. 

फिलिस्तीन का झंडा लेकर बीच मैदान पर घुस आया फैन, अचानक करीब देखकर हक्के-बक्के रह गए कोहली

World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के दौरान एक बेहद चौंकाने वाला वाकया देखने को मिला है. दरअसल, एक फैन अचानक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कड़े सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बीच मैदान पर घुस गया. सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए ये फैन अचानक विराट कोहली के पास जा पहुंचा. 

फिलिस्तीन का झंडा लेकर बीच मैदान पर घुस आया फैन

बता दें कि अहमदाबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान एक पिच इनवेडर फिलिस्तीन का झंडा लेकर विराट कोहली के पास पहुंच गया. इस फैन ने अपने मुंह पर फिलिस्तीन का मास्क भी लगाया हुआ था. पुलिस ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान सुरक्षा का उल्लंघन कर मैदान में घुसने वाले फिलिस्तीन समर्थक को गिरफ्तार कर लिया.

विराट कोहली को गले लगाने की कोशिश की 

यह घटना भारत की पारी के 14वें ओवर के दौरान हुई जब एक फिलिस्तीन का समर्थक बीच मैदान में घुसकर भारत के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के पास पहुंच गया. इस लड़के की टी-शर्ट पर एक स्लोगन लिखा था. टी-शर्ट पर लिखा था, 'फिलिस्तीन पर बमबारी बंद करो.' इस फैन ने शुरुआत में कोहली की पीठ थपथपाई और भारतीय बल्लेबाज को गले लगाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाकर्मियों उसे हटा दिया.

Trending news