T20 World Cup 2024: ये लो...पाकिस्तान में खड़ा हो गया बखेड़ा, हेड कोच गैरी कर्स्टन ने खोल दी टीम की पोल
Advertisement
trendingNow12296619

T20 World Cup 2024: ये लो...पाकिस्तान में खड़ा हो गया बखेड़ा, हेड कोच गैरी कर्स्टन ने खोल दी टीम की पोल

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान की विदाई बेहद शर्मनाक अंदाज में हुई. क्रिकेट की नवजात टीम ने भी मेगा इवेंट में बाबर एंड कंपनी को रौंद दिया. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने टीम की पूरी पोल खोल दी है.

 

Babar Azam and Gary Kirsten (X)

Gary Kirsten: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान की विदाई बेहद शर्मनाक अंदाज में हुई. क्रिकेट की नवजात टीम ने भी मेगा इवेंट में बाबर एंड कंपनी को रौंद दिया. इसके बाद टीम इंडिया से भी पाकिस्तान को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. जिसके चलते टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले हाफ से ही बाहर हो गया. विदाई होते ही मानों टीम पर आलोचनाओं की बौछार हो चुकी है. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने टीम की पूरी पोल खोल दी है. 

गैरी कर्स्टन ने यूं निकाली भड़ास

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार पर बड़े बवाल का खुलासा हो चुका है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पाकिस्तान टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने चुप्पी तोड़ पूरी टीम की पोल खोल दी है. उन्होंने भड़ास निकालते हुए कहा कि पाकिस्तान की टीम में एकता नहीं है. गैरी कर्स्टन ने कहा वो इसे टीम कहते हैं, लेकिन ये टीम नहीं है. उन्होंने बताया कोई किसी को सपोर्ट नहीं करता, सब दाएं-बाएं, अलग-थलग हैं. उन्होंने कहा मैंने कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन ऐसे हालात नहीं देखे.

वसीम अकरम भी एकता को लेकर लगा चुके क्लास

पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम भी टीम की एकता को लेकर क्लास लगा चुके हैं. उन्होंने कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी पर निशाना साधा था. उन्होंने साफतौर पर कहा था कि टीम दो गुंटो में बंट चुकी है. प्लेयर्स आपस में बात नहीं कर रहे हैं. अगर इन्हें आपस में बात नहीं करनी है तो घर लौट जाना चाहिए. अब गैरी कर्स्टन ने पाक टीम में पड़ी फूट पर मुहर लगा दी है. 

आलोचनाओं का शिकार हो रही टीम

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है. बाबर आजम की कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. गौरतलब है, पाक टीम का हाल वनडे वर्ल्ड कप में भी यही था और अंत में बाबर आजम को भी कप्तानी से हाथ धोना पड़ा. शाहीन अफरीदी को आजमाया गया लेकिन यह प्लान फ्लॉप साबित हुआ. अब एक बार फिर बाबर की कप्तानी जाने की आशंका जताई जा रही है. 

 

 

Trending news