WATCH: विराट पसंद नहीं हैं... सुनते ही भड़क गए गौतम गंभीर, सबके सामने बोल दी ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11903512

WATCH: विराट पसंद नहीं हैं... सुनते ही भड़क गए गौतम गंभीर, सबके सामने बोल दी ऐसी बात!

The Cricket Show : टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बारे में अक्सर लोग कहते हैं कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) को पसंद नहीं करते हैं. ऐसा ही सवाल उनसे टीवी शो में पूछा गया तो उन्होंने इस पर तुरंत रिएक्ट किया.

WATCH: विराट पसंद नहीं हैं... सुनते ही भड़क गए गौतम गंभीर, सबके सामने बोल दी ऐसी बात!

The Cricket Show : टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. वह अक्सर अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. गंभीर के बारे में भी कहा जाता है कि वह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पसंद नहीं करते हैं. ऐसा ही सवाल उनसे टीवी शो में पूछा गया तो उन्होंने इस पर रिएक्ट किया.

गंभीर ने किया रिएक्ट 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली के सवाल पर रिएक्ट किया. जी न्यूज के 'द क्रिकेट शो' में उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें विराट कोहली पसंद नहीं हैं, मोहम्मद आमिर पसंद नहीं है, इस पर गंभीर ने कहा, 'ये आपको किसने बोला कि मुझे वो पसंद नहीं हैं? सोशल मीडिया के उदाहरण तो मैं दे चुका हूं. मुझे बार-बार इस पर स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है.' जैसे ही ये बात उनके पास बैठे पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने ये सुना तो उन्होंने कहा- गंभीर को कोहली 'गुस्से से' पसंद हैं.

युग की तुलना पर भी सवाल

इसी बीच पूछा गया कि गौतम गंभीर के जमाने के दौरान खिलाड़ियों की आक्रामकता कम लगती है तो उन्होंने कहा, 'देखिए युग (era) का तुलना करना बहुत मुश्किल है. आपको कभी इसकी तुलना नहीं करना चाहिए. पहले ऐसे प्लेटफॉर्म नहीं थे कि आपकी आलोचना की जाए लेकिन आज काफी ऐसी जगह हैं जहां आपकी आलोचना हो सकती है. आप बचने की कोशिश करें तो भी नहीं कर सके.'

आक्रामकता पर ये बोले गंभीर

41 साल के गंभीर ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि आक्रामकता निजी होती है, ये अंदर से आती है. ये किसी को सिखाई नहीं जा सकती है. ये आपके अनुभव से भी आती है. आपको कोई चीज अगर बहुत मुश्किल से मिलती है तो आपको उसकी कीमत पता होती है. आपके अनुभव आपको सिखाते हैं. कई खिलाड़ियों को उतनी आसानी से चीज नहीं मिलती. हर खिलाड़ी के अपने अनुभव हैं.'

 

Trending news