Glenn Maxwell: मैक्सवेल ने पार्टी में पी शराब, तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती! जांच में जुटा सीए
Advertisement
trendingNow12073225

Glenn Maxwell: मैक्सवेल ने पार्टी में पी शराब, तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती! जांच में जुटा सीए

Glenn Maxwell Hospitalised : ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को एडिलेड में पार्टी करना महंगा पड़ गया. मैक्सवेल के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने देर रात एडिलेड में पार्टी की, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) मामले की जांच कर रहा है.

ग्लेन मैक्सवेल मामले की जांच में जुटा CA

Investigation on Glenn Maxwell Reports : ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को एडिलेड में पार्टी करना महंगा पड़ गया. 35 वर्षीय मैक्सवेल के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने देर रात पार्टी की, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) मामले की जांच में जुट गया है. 

पार्टी, शराब पी और अस्पताल में भर्ती!

35 साल के अनुभवी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है जिन्हें पिछले हफ्ते एडिलेड में देर रात पार्टी करने के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा था. ‘डेली टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मैक्सवेल पार्टी में शराब पी रहे थे. मैक्सवेल के साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पेसर ब्रेट ली भी थे. दोनों बैंड ‘सिक्स एंड आउट’ का कंसर्ट देख रहे थे. इस दौरान मैक्सवेल की तबीयत बिगड़ गई. 

जांच में जुटा सीए

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा है कि उसे मैक्सवेल से जुड़ी घटना की जानकारी है. ‘क्रिकइन्फो’ के मुताबिक, सीए को पिछले सप्ताह एडिलेड में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़े मामले की जानकारी है और आगे की सूचना मांगी जा रही है. मैक्सवेल फिलहाल बिग बैश लीग (BBL) का हिस्सा हैं. मैक्सवेल ने पिछले हफ्ते फाइनल में जगह बनाने में असफल रहने के बाद बीबीएल टीम मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी छोड़ दी थी. उन्हें 2-6 फरवरी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज लिए ऑस्ट्रेलिया की 13 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

टी20 सीरीज के लिए वापसी की उम्मीद

सीए ने कहा, ‘ये उन्हें वनडे टीम में जगह नहीं देने से संबंधित नहीं है. ये फैसला बीबीएल के बाद और उनकी व्यक्तिगत प्रबंधन योजना के आधार पर लिया गया था. मैक्सवेल के टी20 सीरीज के लिए वापसी की उम्मीद है. इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी.’ मैक्सवेल को कुछ देर रुकने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्होंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इस ऑलराउंडर ने पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी. (PTI से इनपुट)

Trending news