IND-AUS टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद छलका इस प्लेयर का दर्द, टूटे दिल से कही ये बात
Advertisement

IND-AUS टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद छलका इस प्लेयर का दर्द, टूटे दिल से कही ये बात

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी-मार्च में टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, लेकिन टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को जगह नहीं मिली है. इसके बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

India vs Australia Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी में चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि चोट के कारण भारत के आगामी दौरे में नहीं खेलना मुझे पूरी जिंदगी परेशान करेगा. 

इस वजह से बाहर हुए थे मैक्सवेल 

ग्लेन मैक्सवेल को पिछले साल नवंबर में एक मित्र की जन्मदिन की पार्टी के दौरान गंभीर चोट लगी थी. इस घटना ने उन्हें तीन महीने के लिए खेल से दूर कर दिया. मैक्सवेल ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ पर ‘बिग बैश लीग’ के मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा, ‘शायद यह मुझे पूरी जिंदगी खलेगा.’

मैक्सवेल ने दिया ये बयान 

उन्होंने कहा, ‘अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का अवसर मिलना अच्छा है, खासकर  (भारत में). मुझे लगता है कि उन्हें (ऑस्ट्रेलिया) वैसी टीम मिल गई है, जो भारत दौरे के लिए सर्वश्रेष्ठ है.’  बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी नौ फरवरी को नागपुर में पहले टेस्ट के साथ शुरू होगी. ऑस्ट्रेलिया को इसके बाद नयी दिल्ली (17 से 21 फरवरी), धर्मशाला (एक से पांच मार्च) और अहमदाबाद (नौ से 13 मार्च) में भी खेलना है. 

2004 से नहीं जीती है टेस्ट सीरीज 

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम ने 2004 के बाद भारत में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. टेस्ट के बाद तीन वनडे-मुंबई (17 मार्च), विशाखापत्तनम (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में खेले जाएंगे. मैक्सवेल टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन वह सीमित ओवरों की सीरीज के लिए वापसी कर सकते है. 

(इनपुट: भाषा)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news