Harbhajan Singh: हरभजन सिंह के एक लेटर ने क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी, अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
topStorieshindi

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह के एक लेटर ने क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी, अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

Harbhajan Singh On PCA: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और राज्यसभा सांसद हरभजन (Harbhajan Singh) के एक लेटर ने पंजाब क्रिकेट में सनसनी मचा दी है. उन्होंने कई अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह के एक लेटर ने क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी, अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

Harbhajan Singh On PCA Members: भारत के पूर्व क्रिकेटर और पंजाब क्रिकेट संघ के मुख्य सलाहकार हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) पीसीए के कुछ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आरोप लगाया है कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) के कुछ अधिकारी अवैध गतिविधियों में सामिल हैं. 

हरभजन सिंह के लेटर ने मचाई सनसनी

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने लेटर पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) सदस्यों और संघ की जिला ईकाइयों को भेजा गया है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस लेटर में उन पदाधिकारियों का नाम नहीं लिया जिनपर उन्होंने आरोप लगाए हैं. राज्यसभा सांसद हरभजन (Harbhajan Singh) ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी लेटर लिखा.

भज्जी ने लगाए गंभीर आरोप 

उन्होंने पत्र में लिखा, 'लब्बोलुआब यह है कि पीसीए 150 सदस्यों को मताधिकार के साथ शामिल करना चाहता है ताकि उनका पलड़ा भारी रहे. यह सब मुख्य सलाहकार से सलाह लिए बिना या शीर्ष परिषद से पूछे बिना किया जा रहा है. यह बीसीसीआई संविधान, पीसीए के दिशा निर्देश के खिलाफ है और खेल ईकाइयों के पारदर्शिता के नियम का उल्लंघन भी है.' उन्होंने आगे कहा , 'अपने अवैध गतिविधियों को छिपाने के लिए वे पीसीए की औपचारिक बैठकें नहीं बुला रहे हैं और खुद सारे फैसले ले रहे हैं.'

10-15 दिन से मिल रही थीं शिकायतें

लेटर के बारे में पूछने पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पीटीआई से कहा, 'मुझे पिछले 10-15 दिन से शिकायतें मिल रही है. मुझे मुख्य सलाहकार बनाया गया है लेकिन अधिकांश नीतिगत फैसलों के बारे में मुझे बताया नहीं जाता. मुझे सदस्यों और मुख्यमंत्री को लेटर लिखना पड़ा क्योंकि कोई और चारा नहीं था.' हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने करियर में टीम इंडिया के लिए 103 टेस्ट मैच, 269 वनडे मैच और 28 टी20 मैच खेले थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news