टीम इंडिया से बाहर, फिर भी करोड़ों कमा रहे पांड्या ब्रदर्स, बंगले की Inside Photos देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11063176

टीम इंडिया से बाहर, फिर भी करोड़ों कमा रहे पांड्या ब्रदर्स, बंगले की Inside Photos देख हो जाएंगे हैरान

पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है.

Hardik Pandya and Krunal pandya luxurious apartment

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को टीम इंडिया (Team India) से ड्रॉप कर दिया गया है, लेकिन इसके बावजूद दोनों भाई करोड़ों में खेलते हैं.

  1. 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट
  2. पांड्या ब्रदर्स ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की
  3. अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

fallback

30 करोड़ का आलीशान फ्लैट

इन दोनों भाइयों ने मुंबई में कुछ समय पहले ही 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

fallback

पांड्या ब्रदर्स ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में इन दोनों ही भाइयों ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

fallback

अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

डीएनए की खबर के मुताबिक पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है.

fallback

 

fallback

 

घर से दिखता है अरब सागर का बेहद खूबसूरत नजारा

पांड्या ब्रदर्स के घर से अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है. जहां दोनों एक्सरसाइज करते हैं. जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग जोन भी मौजूद है.

fallback

कड़ी मेहनत से मिल रही कामयाबी 

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, पहले वो वडोदरा में एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते थे. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है.

Trending news