Watch Video: 'मुझे बहुत बुरा-भला कहा...' पीएम मोदी के सामने छलका हार्दिक का दर्द, निकाल दी आईपीएल वाली भड़ास
Advertisement
trendingNow12323072

Watch Video: 'मुझे बहुत बुरा-भला कहा...' पीएम मोदी के सामने छलका हार्दिक का दर्द, निकाल दी आईपीएल वाली भड़ास

Hardik Pandya with PM modi: 4 जुलाई 2024 की तारीख भारतीय टीम के लिए यादगार साबित हुई. चैंपियंस का स्वागत करने के लिए फैंस सड़कों पर उतर आए. पीएम मोदी ने भी पूरी टीम को बुलाकर बधाई दी और खिलाड़ियों से बातचीत की. इस बीच हार्दिक पांड्या का पुराना दर्द पीएम मोदी के सामने छलक गया. 

 

PM Modi and Hardik Pandya

Team India With PM Modi: भारतीय टीम ने 29 जून को साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात देकर टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया. 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप में जीत की गूंज बारबडोस से भारत तक सुनाई दी. जब टीम इंडिया स्वदेश लौटी तो लोग सड़कों पर थे. पीएम मोदी ने भी पूरी टीम को पीएम आवास पर बुलाकर ऐतिहासिक जीत की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने सभी प्लेयर्स से बातचीत की, जिसमें फाइनल में आखिरी ओवर के बादशाह हार्दिक पांड्या भी शामिल थे. पीएम मोदी के सामने हार्दिक भावुक नजर आए. 

हार्दिक की नींदे हुई थी हराम

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद आईपीएल 2024 का मिनी ऑक्शन हुई. इस दौरान मुंबई इंडियंस ने अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया था. फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को कप्तान से हटाकर टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंप दी थी. जिसके बाद हार्दिक को लगातार 3-4 महीने तक ट्रोल किया गया, फिर चाहे बात मैदान की हो या सोशल मीडिया की. हालांकि, कई दिग्गजों ने हार्दिक का सपोर्ट किया, लेकिन फैंस हार्दिक के खेल की खिल्ली उड़ाते नजर आए. इस मुद्दे पर हार्दिक ने चुप्पी पीएम मोदी के सामने तोड़ी है. 

क्या बोले हार्दिक पांड्या? 

पीएम मोदी ने जब हार्दिक की तरफ रुख किया तो स्टार ऑलराउंडर ने कहा, 'पिछले 6 महीने मेरे लिए बहुत मनोरंजक रहे हैं. बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए और लोगों ने मुझे बुरा-भला कहा. बहुत सारी चीजें हुईं और मुझे हमेशा लगता था कि अगर मैं कोई जवाब दूंगा तो वो खेल के ज़रिए ही दूंगा. इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं मज़बूत रहूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा. मैंने मेहनत की और आखिरी ओवर डालने का मौका मिला.'

पीएम मोदी ने ले ली चुटकी? 

हार्दिक के दर्द को सुनकर पीएम मोदी ने चुटकी ले ली. उन्होंने कहा, 'आपका ओवर तो ऐतिहासिक हो गया, लेकिन आपने सूर्या को क्या कहा?' इस सवाल के जवाब में हार्दिक ने कहा, 'उसने जैसे ही यह कैच लिया तो हम जश्न मनाने लगे. हमने बाद में सूर्या से इसके बारे में कंफर्म किया.'

Trending news