Rohit Sharma: एक मैच में कप्तान बनते ही Hardik Pandya ने खोला दिल, रोहित शर्मा की तारीफ में कही ये बड़ी बात
Advertisement

Rohit Sharma: एक मैच में कप्तान बनते ही Hardik Pandya ने खोला दिल, रोहित शर्मा की तारीफ में कही ये बड़ी बात

Hardik Pandya On Rohit Sharma: भारत ने वेस्टइंडीज टीम को 4-1 ले हरा दिया. मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने परमानेंट कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Hardik Pandya On Rohit Sharma: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पांच टी20 मैचों की सीरीज में 4-1 से हरा दिया. भारत ने चौथे टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 88 रनों से हराया. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में गेंदाबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को इस मैच के लिए आराम दिया गया था. ऐसे में कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली. मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. वहीं, उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ में बड़ी बात कही है. 

हार्दिक पांड्या ने इस प्लेयर की तारीफ की

हार्दिक पांड्या ने मैच जीतने के बाद कहा कि मैं अक्षर पटेल को जल्दी गेंद देना चाहता था, क्योंकि उसे पावरप्ले में गेंदबाजी करने की आदत है, वह अपनी पकड़ बनाने में सक्षम है और फिर कलाई के स्पिनरों के साथ, मुझे पता था कि हम विकेट हासिल कर सकते हैं.यह इस बारे में है कि हम यहां से कैसे बेहतर हो सकते हैं. तैयारी के लिहाज से हम विश्व कप के लिए तैयार हैं लेकिन इस खेल में आप कभी भी सीखना बंद नहीं करते. तो यह प्रत्येक खेल के साथ सीखने के बारे में है.  

Rohit Sharma के लिए कही ये बात 

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'अपने देश का नेतृत्व करने का मौका मिलना बहुत खास अहसास है. जाहिर है कि तब मैच जीतना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. कप्तान रोहित ने इस मैच से पहले सब कुछ अच्छा किया. रोहित शर्मा शानदार कप्तानी कर रहे हैं. इसलिए मैंने सिर्फ यह सुनिश्चित किया कि हम अच्छा काम करते रहें. अगर मुझे कभी परमानेंट कप्तान बनने का मौका मिलता है, ज्यादा खुशी होगी.'

टी20 वर्ल्ड कप है नजर 

हार्दिक पांड्या ने टी20 वर्ल्ड के बारे में बोलते हुए कहा, 'अभी हमारे पास टी20 वर्ल्ड कप आ रहा है. यह एक टीम के रूप में बेहतर होने के बारे में है. जिस तरह के खिलाड़ी हमारे पास हैं और जो आजादी हमें मिल रही है, वह है न्यू इंडिया. मैं खिलाड़ियों को स्वतंत्रता के साथ खेलते हुए और असफल होने की चिंता न करते हुए देख सकता हूं और जब आप ऐसा करते हैं, तो आप विशेष चीजें करते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news