हार्दिक के बेटे को नहीं पता पापा की जॉब, कर दिए अनूठे सवाल, पांड्या ने खुद खोला राज
Advertisement

हार्दिक के बेटे को नहीं पता पापा की जॉब, कर दिए अनूठे सवाल, पांड्या ने खुद खोला राज

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के फेमस ऑलराउंडर हैं. भारत का हर बच्चा उनके नाम और काम से वाकिफ है. लेकिन उनके बेटे अगस्त्या को अभी तक नहीं पता है कि पापा क्या करते हैं. हार्दिक पांड्या ने इस बात का राज खुद खोल दिया है. 

 

Hardik Pandya X

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के फेमस ऑलराउंडर हैं. भारत का हर बच्चा उनके नाम और काम से वाकिफ है. उन्होंने आईपीएल से लेकर भारतीय टीम में भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन उनके बेटे अगस्त्या को नहीं पता है कि पापा क्या करते हैं. हार्दिक पांड्या ने इस बात का राज खुद खोल दिया है. पांड्या ने बताया कि उसे अभी तक नहीं पता है कि मैं क्रिकेट खेलता हूं. उसे अभी तक मुझे खेलते नहीं देखा है लेकिन आईपीएल 2024 में वह मैदान में नजर आएगा.

2020 में हुआ था अगत्स्या का जन्म

हार्दिक पांड्या के बेटे अगत्स्या का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था. हार्दिक पांड्या ने बेटे के अनूठे सवालों के बारे में स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत की. उन्होंने बताया, 'मेरे बेटे ने पूरी तरह से मेरी लाइफ बदल दी है. उसने मुझे काफी कुछ सिखाया है. लेकिन उसे नहीं मालूम पापा क्या करते हैं? उसे अब पता चला है कि पापा क्रिकेट खेलते हैं. उसने अभी तक स्टेडियम में आकर कोई भी मुकाबला नहीं देखा है. इस साल वह पहली बार स्टेडियम आकर मैच देखेगा.'

वह अक्सर पूछता है- हार्दिक पांड्या 

हार्दिक ने आगे बताया, 'वह अक्सर पूछता है कि पापा जब हम बाहर होते हैं तो लोग आपको देखकर हाथ क्यों हिलाते हैं? मैंने कहा कि बेटा कोई नहीं. तू थोड़ा स्टेडियम आ.. फिर तुझे मालूम चल जाएगा कि लोग ऐसा क्यों करते हैं? पापा तो खेलते रहेंगे लेकिन उसकी नींद बढ़िया होनी चाहिए. इसी वजह से वह अभी तक कोई मैच देखने नहीं आया. कोई नहीं, इस साल. कभी न कभी तो पापा को देखने आना ही पड़ेगा कि वह क्या करते हैं. वह 4 साल का होने जा रहा है.'

हार्दिक मुंबई की करेंगे कप्तानी

हार्दिक पांड्या इस साल अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे. आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले 5 बार खिताबी जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर मुंबई ने हार्दिक को कमान सौंपी थी. जिसके लिए टीम को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. अब देखना होगा कि हार्दिक बतौर कप्तान मुंबई को कितना आगे ले जाने में कामयाब होते हैं. 

Trending news