Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को इस केस में मिली बड़ी राहत, 4 साल पहले लगे थे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11283749

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को इस केस में मिली बड़ी राहत, 4 साल पहले लगे थे गंभीर आरोप

Hardik Pandya: विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के खिलाफ साल 2018 में SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था. इस मामले में अब हार्दिक को बड़ी राहत मिली है.

Photo (ICC)

Hardik Pandya: टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को राजस्थान हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खिलाफ साल 2018 में SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था. इस मामले में अब हार्दिक पांड्या के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. 

हार्दिक पांड्या पर लगे थे गंभीर आरोप

साल 2018 में भारतीय संविधान के निर्माता बीआर अंबेडकर पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खिलाफ राजस्थान कोर्ट ने जोधपुर पुलिस को FIR दर्ज करने का आदेश दिया था.अब राजस्थान हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने जांच रिपोर्ट पेश की, जिसमें आरोप सिद्ध नहीं हो पाए हैं.  ऐसे में हाई कोर्ट ने याचिका का निस्तारण कर दिया है. 

ये था पांड्या का वायरल ट्वीट

बीआर अंबेडकर पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी का जो ट्वीट वायरल हुआ था वह क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के वेरिफाइड अकाउंट से नहीं बल्कि हार्दिक पंड्या के नाम से किसी फेक अकाउंट से किया गया था. यह ट्वीट @sirhardik3777 से किया गया, जबकि पंड्या का वेरिफाइड ट्विटर हैंडल @hardikpandya7 है. ट्वीट में लिखा गया था, 'कौन आंबेडकर??? वही क्या जिसने दोगला कानून और संविधान बनाया या वो जिसने आरक्षण नाम की बीमारी देश में फैलाई.' 

विंडीज दौरे पर हैं हार्दिक

भारत के सुपरस्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, लेकिन अब वे लगातार टीम का हिस्सा बन रहे हैं. हार्दिक पांड्या पिछली कुछ सीरीज में टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news