Watch Video: कुछ दिन पहले चुभता था हार्दिक का नाम, अब चैंपियन के लिए छोड़े सब काम, वड़ोदरा में उमड़ा जनसैलाब
Advertisement
trendingNow12337540

Watch Video: कुछ दिन पहले चुभता था हार्दिक का नाम, अब चैंपियन के लिए छोड़े सब काम, वड़ोदरा में उमड़ा जनसैलाब

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या, वो नाम जो कुछ ही दिन पहले फैंस के कानों में चुभ रहा था. मैदान हो या फिर सोशल मीडिया, हार्दिक को ट्रोल करने के एक भी मौके नहीं छोड़े जा रहे थे. लेकिन अब काया पलट चुकी है, अब वही फैंस हार्दिक के स्वागत के लिए सड़कों पर उतर आए हैं. 

 

Hardik Pandya

Hardik Pandya Welcome Parade: हार्दिक पांड्या, वो नाम जो कुछ ही दिन पहले फैंस के कानों में चुभ रहा था. मैदान हो या फिर सोशल मीडिया, हार्दिक को ट्रोल करने के एक भी मौके नहीं छोड़े जा रहे थे. लेकिन अब काया पलट चुकी है, 4 जुलाई को टीम इंडिया के स्वदेश लौटने के बाद मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में हार्दिक-हार्दिक के नारे नजर आए. अब हार्दिक जब अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे तो फैंस का जनसैलाब उमड़ गया. हार्दिक ने एक ओपन बस रोड शो किया और जीत के जश्न का लुत्फ उठाया. 

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में मिला आखिरी ओवर

टीम इंडिया ने 29 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. इसी के साथ रोहित एंड कंपनी ने आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म कर दिया. फाइनल मुकाबले में भारत के हाथों से लगभग मैच फिसल गया था. आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए महज 16 रन की दरकार थी और गेंद हार्दिक के हाथों में थी. सामने थे डेविड मिलर जो कभी भी मैच अफ्रीका के पाले में डालने की क्षमता रखते थे. लेकिन हार्दिक की गेंद और सूर्या के शानदार कैच की बदौलत मिलर पहली ही बॉल पर पवेलियन लौट गए. हार्दिक आखिरी ओवर के हीरो साबित हुए और टीम इंडिया ने खिताबी जीत दिलाने में बहुमूल्य योगदान दिया.

हार्दिक का ओपन बस रोड शो

हार्दिक पांड्या के लिए पिछले 6 महीने अच्छे साबित नहीं हुए थे. आईपीएल में मुंबई का कप्तान बनने के बाद हार्दिक की जमकर लताड़ लगाई गई. भरे मैदान में सामने से हार्दिक को बुरा-भला कहा गया. लेकिन अब फैंस हार्दिक के खेल को देखकर उन्हें हीरो मान चुके हैं. वर्ल्ड चैंपियन हार्दिक जब होमटाउन पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत हुआ. हार्दिक ने ओपन बस रोड शो किया. फैंस के जमावड़ा हार्दिक के चारो ओर नजर आया. 

पीएम के सामने छलका हार्दिक का दर्द

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक का दर्द पीएम मोदी के सामने छलका. उन्होंने पीएम मोदी से कहा था कि पिछले 6 महीने मेरे लिए अच्छे नहीं रहे. मेरी हूटिंग हुई और काफी बुरा-भला कहा गया. लेकिन मैंने तभी सोचा था कि मैं अपने खेल से जवाब दूंगा, ऐसे नहीं. वर्ल्ड कप के लिए मेहनत की और यह किया. हालांकि, इन दिनों हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ रिश्ते में खटास को लेकर चर्चा में हैं. 

Trending news