close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय लड़की से शादी की खबर पर बोले पाक क्रिकेटर हसन अली- 'अभी बात हो रही है...'

हाल ही में खबरें आईं की पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय लड़की से शादी करने जा रहे हैं. इस पर हसन अली ने कहा, अभी कुछ तय नहीं, बातचीत जारी है.

भारतीय लड़की से शादी की खबर पर बोले पाक क्रिकेटर हसन अली- 'अभी बात हो रही है...'
हसन अली दुबई में शादी कर सकते हैं. (फोटो :IANS)

लाहौर:  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली(Hasan Ali) के बारे में जैसे ही खबर आई कि वे भारतीय लड़की से शादी करना चाहते हैं, तो यह खबर वायरल होते देर न लगी. लोगों ने उस लड़की के बारे में पूछताछ शुरू कर दी, जबकि इस पर कोई सस्पेंस नहीं था क्योंकि खबरों के साथ ही लड़की बारे में भी बताया गया था. बाद में हसन अली ने साफ किया कि अभी कुछ तय नहीं हुआ है. केवल बातचीत चल रही है. पाकिस्तान के उर्दू अखबार की रिपोर्ट में बताया  गया था कि हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. 

दोनों के परिवार हैं संपर्क में
अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. लेकिन हसन अली ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि उनकी और भारत की लड़की शामिया आरजू की शादी को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं है और जब भी ऐसा होगा इस बात का औपचारिक ऐलान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की इस भारतीय लड़की से होगी शादी, फरीदाबाद से की है इंजीनियरिंग

 क्या कहा हसन ने
ली ने ट्वीट किया, "मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है. हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा."

कैसे शुरू हुई बात
रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है. जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि लड़की का नाम शामिया आरजू है. इनका संबंध हरियाणा से है और यह दोनों दुबई में एक करीबी दोस्त के यहां मिले थे. इस रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों का निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा. अखबार ने बताया कि शामिया ने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वह दुबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

इससे पहले पाकिस्तानी आलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है. अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था.
(इनपुट आईएएनएस)