ICC WTC Final: Stadium में मौजूद फैन ने Rishabh Pant से की तगड़ी डिमांड, 'Gabba को Repeat करो'

इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस महामुकाबले के आखिरी दिन काफी आक्रामक बैटिंग करते नजर आए और पिच पर उतरे ही उन्होंने गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाना शुरू कर दिया.

ICC WTC Final: Stadium में मौजूद फैन ने Rishabh Pant से की तगड़ी डिमांड, 'Gabba को Repeat करो'
(फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले के आखिरी दिन जब कीवी गेंदबाजों ने टीम इंडिया (Team India) के टॉप ऑर्डर को बिखेर दिया तो सभी की उम्मीदें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर आ टिकीं.

ऋषभ पंत की आक्रामक बेटिंग

इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस महामुकाबले के आखिरी दिन काफी आक्रामक बैटिंग करते नजर आए और पिच पर उतरे ही उन्होंने गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाना शुरू कर दिया. क्रिकेट फैंस ने उम्मीद करनी शुरू कर दी है पंत इस मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) जैसा करिश्मा करेंगे.
 

यह भी पढ़ें- कोहली को दोबारा आउट करने के बाद जेमिसन पर भड़के RCB फैंस, कहा- 'सांप को पाल रहा था'
 

 

स्टेडियम में फैन ने की तगड़ी डिमांड

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में अपना जलवा दिखाया था, जिसे याद करते हुए साउथैम्पटन (Southampton) के एजिस बाउल (Ageas Bowl) में बैठे एक दर्शक ने पंत से तगड़ी डिमांड की. उन्होंने प्लेकार्ड पर लिखा, 'पंत, आज गाबा के परफॉरमेंस को रिपीट कर दो.' ट्विटर पर कई अन्य यूजर्स ने भी पंत से जीत दिलाने की उम्मीद की है.

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.