IND vs AFG T20 World Cup Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान का Super-8 मैच कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details
Advertisement
trendingNow12294624

IND vs AFG T20 World Cup Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान का Super-8 मैच कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details

IND vs AFG, T20 World Cup 2024 Super-8 Match: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला 20 जून को बारबाडोस में ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के पास विस्फोटक बल्लेबाज, घातक तेज गेंदबाज और खतरनाक स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं. 

IND vs AFG T20 World Cup Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान का Super-8 मैच कब, कहां और किस चैनल पर देखें, ये रही पूरी Details

IND vs AFG, T20 World Cup 2024 Super-8 Match, Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला 20 जून को बारबाडोस में ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के पास विस्फोटक बल्लेबाज, घातक तेज गेंदबाज और खतरनाक स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं. भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-8 मैच में रोमांचक टक्कर देखने को मिलेगी. 

भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-8 मैच कब, कहां और कैसे देखें

रोहित शर्मा और विराट कोहली से पार पाना अफगानिस्तान के गेंदबाजों के लिए बहुत मुश्किल होगा. अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि भारतीय बल्लेबाज किस कदर अफगानिस्तान के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटेंगे. भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला कब, कहां और कैसे देखें इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है. 

भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच की पूरी जानकारी 

1. India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच कब खेला जाएगा?

India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच 20 जून (गुरुवार) को खेला जाएगा.

2. India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच कहां खेला जाएगा?

India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा.

3. India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच किस समय पर खेला जाएगा?

India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मैच 20 जून (गुरुवार) को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से खेला जाएगा. 

4. India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच का लाइव टेलीकास्ट टीवी पर किस चैनल पर देख सकते हैं?

India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच का लाइव टेलीकास्ट आप Star Sports Network पर देख सकते हैं.

5. India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच को किस Digital Platform पर देखा जा सकता है? 

India vs Afghanistan के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच को Digital Platform पर आप 'Disney+ Hotstar' पर फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स https://zeenews.india.com/hindi पर भी पढ़ सकते हैं.

अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

Trending news