IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच इस खिलाड़ी को लगी चोट, हॉस्पिटल में हुआ भर्ती! फिर भी की बल्लेबाजी
Advertisement
trendingNow11567332

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच इस खिलाड़ी को लगी चोट, हॉस्पिटल में हुआ भर्ती! फिर भी की बल्लेबाजी

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया नागपुर टेस्ट मैच के दौरान एक खिलाड़ी चोटिल हो गया था. इस खिलाड़ी ने खेल के तीसरे दिन मैदान पर वापसी की और बल्लेबाजी करने भी उतरा.

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच इस खिलाड़ी को लगी चोट, हॉस्पिटल में हुआ भर्ती! फिर भी की बल्लेबाजी

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. दोनों टीमों के बीच ये मैच विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (VCA Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान एक खिलाड़ी चोटिल हो गया था और हॉस्पिटल भी स्कैन के लिए हॉस्पिटल भी भेजा गया था. लेकिन खिलाड़ी ने मैच के तीसरे दिन मैदान पर वापसी की और बल्लेबाजी के लिए उतरा. 

इस चोटिल खिलाड़ी ने मैदान पर की वापसी 

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) चोटिल हो गए थे. उनके घुटने में चोट लग गई थी. 26 साल के मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) को स्कैन के लिए भेजा गया था और वह दूसरे दिन के खेल के दौरान मैदान पर भी नजर नहीं आए थे. लेकिन उन्होंने तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान एक बार फिर मैदान पर वापसी की. 

दोनों पारियों में रहे फ्लॉप 

मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) ने पहली पारी में मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) को अपना शिकार बनाया था. वहीं दूसरी पारी में मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बढ़ी टेंशन 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी महज 177 रन पर सिमट गई थी. इसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 400 रन बनाए. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की जरूरत थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरी पारी में भी अपने शुरुआती 5 विकेट 52 रन पर ही गंवा दिए हैं. उस्मान ख्वाजा, मार्नस लबुशेन और डेविड वॉर्नर बल्लेबाज एक बार फिर फ्लॉप रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news