IND vs AUS: दूसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, इंदौर में इस वजह से फैंस को होना पड़ सकता है मायूस
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, इंदौर में इस वजह से फैंस को होना पड़ सकता है मायूस

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वनडे मैचों की सीरीज के तहत इंदौर के होलकर स्टेडियम में रविवार (24 सितम्बर) को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) ने मैच के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के लिए खास इंतजाम किए हैं. 

IND vs AUS: दूसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, इंदौर में इस वजह से फैंस को होना पड़ सकता है मायूस

IND vs AUS, 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वनडे मैचों की सीरीज के तहत इंदौर के होलकर स्टेडियम में रविवार (24 सितम्बर) को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) ने मैच के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के लिए खास इंतजाम किए हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. मौसम विभाग के उप निदेशक वीपीएस चंदेल ने बताया,‘होलकर स्टेडियम के आसपास 24 सितंबर को सुबह 12 बजे तक मौसम सूखा रहेगा, लेकिन बादल छाए रहेंगे. इस तारीख को स्टेडियम के आसपास दोपहर तीन से शाम सात बजे के बीच हल्की बारिश का पूर्वानुमान है.’

दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 01:30 बजे से शुरू होना है. एमपीसीए के मीडिया प्रबंधक राजीव रिसोड़कर ने बताया, ‘भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का साया होने से हमने खास इंतजाम किए हैं, ताकि मुकाबले के दौरान मैदान और पिच सलामत रहे.’ उन्होंने बताया कि करीब 28,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम के मैदान में पानी की निकासी के तंत्र में सुधार किए गए हैं तथा मैदान व पिच ढकने के लिए नये कवर भी खरीदे गए हैं.

इंदौर में इस वजह से फैंस को होना पड़ सकता है मायूस

रिसोड़कर ने बताया कि मैच के दौरान संभावित बारिश के मद्देनजर होलकर स्टेडियम के मैदान पर करीब 120 कर्मी खासतौर पर तैनात रहेंगे. उन्होंने कहा,‘मैच के दौरान बारिश होने पर ये कर्मी तुरंत मैदान और पिच को ढक देंगे. बारिश थमने के बाद यह कवर हटवाकर जल्द से जल्द दोबारा मैच शुरू कराने की कोशिश की जाएगी.’ एमपीसीए अधिकारियों ने बताया कि शहर में पिछले तीन दिन से हल्की बारिश का दौर जारी रहने के कारण होलकर स्टेडियम के मैदान और पिच को समय-समय पर ढका जा रहा है. उन्होंने बताया कि बारिश थमने के बाद जब भी धूप निकलती है, यह कवर हटा दिया जाता है ताकि मैदान व पिच सूखा बना रहे और मैदान की घास हरी रहे.

Trending news