IND vs AUS: पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा ब्लंडर, स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow11591145

IND vs AUS: पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा ब्लंडर, स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर उठे सवाल

India vs Australia, 2023: इंदौर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले ही दिन मैच की पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक ऐसा ब्लंडर कर दिया, जिसके बाद स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में स्टीव स्मिथ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान चुने गए हैं. 

IND vs AUS: पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा ब्लंडर, स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर उठे सवाल

India vs Australia, 3rd Test: इंदौर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले ही दिन मैच की पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक ऐसा ब्लंडर कर दिया, जिसके बाद स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में स्टीव स्मिथ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान चुने गए हैं. 

पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा ब्लंडर 

दरअसल, इंदौर टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने उतरे. टीम इंडिया की पारी का पहला ओवर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क डालने के लिए आए. मिचेल स्टार्क ने मैच की पहली ही गेंद पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को विकेट के पीछे एलेक्स कैरी के हाथों कैच आउट करा दिया था, लेकिन मैदानी अंपायर ने उन्हें कैच आउट नहीं दिया.

रोहित शर्मा साफ आउट थे

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इसके बाद कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ और विकेटकीपर एलेक्स कैरी के साथ बातचीत करते हुए नजर आए और रोहित शर्मा के खिलाफ DRS लेने के बारे में पूछा, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने DRS नहीं लिया. बाद में जब रोहित शर्मा का रिप्ले सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, रोहित शर्मा साफ आउट थे और गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया था. स्निकोमीटर में पता चला कि गेंद का बल्ले के साथ संपर्क हुआ था. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने रोहित शर्मा के खिलाफ DRS लेने में चूक कर दी थी. हालांकि रोहित शर्मा इस मैच की पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए और 12 रन बनाकर आउट हो गए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news