Hardik Pandya ने T Natarajan को बताया Man of the Series का असली हकदार
Advertisement

Hardik Pandya ने T Natarajan को बताया Man of the Series का असली हकदार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए 78 रन बनाए और 'मैन ऑफ द सीरीज' (Man of the Series) के हकदार बने, लेकिन पांड्या ने अपनी ट्रॉफी टी नटराजन (T Natarajan) को थमा दी.

हार्दिक पांड्या (फोटो-BCCI)

सिडनी: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा है कि तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को 'मैन आफ द सीरीज' (Man of the Series) अवॉर्ड  मिलना चाहिए था. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 3 मैचों की टी-20 सीरीज का नतीजा 2-1 से टीम इंडिया के पक्ष में रहा. इस सीरीज में पांड्या ने 3 मैचों में 78 रन बनाए और उन्हें इस शानदार खेल के लिए 'मैन आफ द सीरीज' अवॉर्ड दिया गया गया.

  1. हार्दिक ने नटराजन को थमाई ट्रॉफी
  2. नटराजन के टी-20 सीरीज में 6 विकेट
  3. डेब्यू T20I सीरीज खेल रहे थे नटराजन

टी नटराजन (T Natarajan) ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक 6 विकेट हासिल किए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ये अवॉर्ड जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी नटराजन को दी. पांड्या ने सीरीज में 16, 42* और 20 रनों की पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें-  IND vs AUS: जानिए डीआरएस लेने में हुई देरी पर क्या बोले कप्तान विराट कोहली

पांड्या ने ट्विटर पर कहा, 'नटराजन पूरी सीरीज में शानदार नजर आए. अपने पहले ही वनडे और टी-20 डेब्यू के दौरान मुश्किल हालात में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. अपने हुनर और कड़ी मेहनत के दम पर टी नटराजन ने अपनी छाप छोड़ी है. मेरी तरफ से आप 'मैन आफ द सीरीज' (Man of the Series) बनने लायक हैं भाई. सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई.'

पांड्या ने दूसरे टी-20 मैच के बाद भी कहा था कि उनको लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना जाना चाहिए था. उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि नटराजन को 'मैन ऑफ द मैच' होना चाहिए था. उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news