IND vs AUS: मैच से तुरंत पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, टीम का ये खूंखार बल्लेबाज हुआ बाहर
Advertisement
trendingNow11905547

IND vs AUS: मैच से तुरंत पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, टीम का ये खूंखार बल्लेबाज हुआ बाहर

World Cup 2023, IND vs AUS: टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में आज से आगाज करने जा रही है. मुकाबले से तुरंत पहले ही टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक स्टार खिलाड़ी मुकाबले से बाहर हो गया है.

IND vs AUS: मैच से तुरंत पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, टीम का ये खूंखार बल्लेबाज हुआ बाहर

IND vs AUS: वर्ल्ड कप 2023 के 5वें मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं. दोनों टीमें इस मुकाबले के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं. यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम(चेपॉक) में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. इससे तुरंत पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है. टीम का इन्फॉर्म बल्लेबाज इस मुकाबले में नहीं खेलेगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेगा ये धाकड़ बल्लेबाज

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टीम के शुरूआती मैच में नहीं खेलेंगे. टीम इंडिया के लिए इस बड़े मुकाबले से पहले ये बड़ा झटका है. 24 साल के शुभमन टीम के साथ एमए चिदंबरम स्टेडियम के लिए रवाना नहीं हुआ हुए हैं. बता दें कि गिल पिछले दिनों डेंगू की चपेट में आ गए थे. इसके चलते वह टीम के प्रैक्टिस सेशन में भी शामिल नहीं हो रहे थे.

ईशान किशन को मिल सकती है ओपनिंग की जिम्मेदारी

शुभमन गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा के साथ भेजा जा सकता है. बता दें कि किशन पहले भी टीम इंडिया के लिए ओपन कर चुके हैं. उन्होंने वनडे क्रिकेट में अब तक खेले 25 मुकाबलों में 44 की औसत के साथ 882 रन बनाए हैं. वहीं, अगर ओपन करते हुए उनके आंकड़े देखे जाएं तो उन्होंने 7 मैचों में 74.66 की घातक औसत के साथ 448 रन ठोके हैं. ओपन करते हुए ही किशन ने 1 शतक और 3 पचासे भी जमाए हैं. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 210 रन रहा है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11 : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

भारतीय टीम का वर्ल्ड कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर.

Trending news