IND vs AUS Sydney Test: Rishabh Pant ने छोड़े 2 कैच, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा
Advertisement

IND vs AUS Sydney Test: Rishabh Pant ने छोड़े 2 कैच, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में तीसरे टेस्ट के पहले दिन  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के 2 बार कैच छोड़ने के बाद क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर भारतीय विकेटकीपर का मजाक उड़ाने लगे.

ऋषभ पंत (फोटो-Twitter/ICC)

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के तीसरे मैच में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खराब फील्डिंग देखने को मिली.

  1. ट्विटर पर ऋषभ पंत हुए ट्रोल
  2. फैंस ने जमकर लिए मजे
  3. विल ने लगाई फिफ्टी

2 बार विल को जीवनदान

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने स्टंप्स के पीछे 2 बार ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की (Will Pucovski) का कैच छोड़ा. तब ये बल्लेबाज 26 और 32 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसका खामियाजा टीम इंडिया (Team India) को भुगतना पड़ा.

 यह भी पढ़ें-  राष्ट्रगान के वक्त मोहम्मद सिराज की आंखों से छलके आंसू, तो वसीम जाफर को आई धोनी की याद

पंत की पहली गलती

सिडनी टेस्ट में 13 ओवर के बाद बॉलिंग अटैक पर आए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) जल्द ही टीम को कामयाबी दिला देते. उनकी गुडलेंथ गेंद पुकोवस्की के बल्ले का किनारा लेकर विकेट के पीछे गई लेकिन ऋषभ पंत ने आसान सा कैच छोड़ दिया.

 

 

पंत की दूसरी गलती

इसके कुछ देर बार मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की शॉर्ट पिच गेंद को पुल करने की कोशिश में पुकोवस्की ने हवा में उछाल दिया लेकिन पंत इस बार भी कैच करने में नाकाम रहे. हालांकि ये कैच पिछले कैच के मुकाबले थोड़ा मुश्किल था.

 

 

पुकोवस्की की फिफ्टी

विल पुकोवस्की ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत से मिले 2 जीवनदान का फायदा उठाकर अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जमाया. हालांकि 62 रन बनाकर वो नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के शिकार बने. दिलचस्प बात ये रही कि सैनी और पुकोवस्की दोनों ही खिलाड़ियों का ये डेब्यू टेस्ट है.

 

Video-

 

फैंस का फूटा गुस्सा

2 कैच छोड़ने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर लोग पंत की खराब फील्डिंग से काफी नाराज दिखे. आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स

 

 

 

 

 

 

Trending news