Rohit Sharma: कप्तान रोहित को इस भारतीय दिग्गज ने दी बड़ी सलाह, ना मानने पर जल्दी खत्म हो सकता है करियर!
Advertisement

Rohit Sharma: कप्तान रोहित को इस भारतीय दिग्गज ने दी बड़ी सलाह, ना मानने पर जल्दी खत्म हो सकता है करियर!

India vs bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा को एक दिग्गज ने अहम सलाह दी है. रोहित टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद पहली बार खेलते दिखाई देंगे. 

Photo (BCCI)

IND vs BAN Odi Series: भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है. टीम इंडिया रविवार से शुरू होने वाले तीन वनडे मैचों में बांग्लादेश का सामना करने के लिए तैयार है. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और मोहम्मद शमी की वनडे में वापसी हुई है. इस सीरीज से पहले एक भारतीय दिग्गज ने कप्तान रोहित शर्मा को एक अहम सलाह दी है. 

इस भारतीय दिग्गज ने रोहित को दी सलाह

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से बात करते हुए भारत के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर मनिंदर सिंह ने बांग्लादेश में वॉशिंगटन सुंदर के बड़े अवसर, रोहित और राहुल के वनडे मैचों में वापस आने के बारे में बात की. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद पहली बार खेलते दिखाई देंगे. रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे, ऐसे में वह इस सीरीज में वापसी भी करना चाहेंगे. 

करियर लंबा करना के लिए करना होगा ये काम 

मनिंदर सिंह ने कप्तान रोहित शर्मा कप्तान रोहित शर्मा पर बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि उनमें काफी क्रिकेट बाकी है. लेकिन जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, आपकी सजगता धीमी होती जाती है. उनके सामने विराट के रूप में एक उदाहरण है कि जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपको अपनी फिटनेस पर थोड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है, क्योंकि आस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान, मैंने देखा कि यह एक ऐसा पहलू था जहां उन्हें और अधिक मेहनत करनी होगी. अगर वह अपने करियर को लंबा ले जाना चाहते हैं.'

केएल राहुल का फॉर्म में आना जरूरी

केएल राहुल वर्तमान में भारतीय टीम के उपकप्तान हैं. लेकिन वह सलामी बल्लेबाज के रूप में या मध्यक्रम में प्लेइंग 11 में कैसे फिट होते हैं. इस मुद्दे पर बात करते हुए मनिंदर सिंह ने कहा, 'केएल राहुल से काफी बात करने की जरूरत है क्योंकि जिम्बाब्वे सीरीज के बाद से लगता है कि वह एक जोन में चले गए हैं, जहां वह लंबी चोट से वापस आए थे. उन्हें अपने जोन से बाहर आना होगा क्योंकि हम जानते हैं कि वह किस तरह का क्रिकेटर हैं और उसका स्तर क्या है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news