IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से अचानक हुआ बाहर
Advertisement
trendingNow12089482

IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से अचानक हुआ बाहर

IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच भारत के खिलाफ शुक्रवार से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वह बुधवार को टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन से बाहर रहे. पिछले हफ्ते हैदराबाद में सीरीज के शुरुआती मैच में इंग्लैंड की भारत पर 28 रनों की रोमांचक जीत के दौरान फील्डिंग करते समय लीच के बाएं घुटने में चोट लग गई थी. 

IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से अचानक हुआ बाहर

IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच भारत के खिलाफ शुक्रवार से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वह बुधवार को टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन से बाहर रहे. पिछले हफ्ते हैदराबाद में सीरीज के शुरुआती मैच में इंग्लैंड की भारत पर 28 रनों की रोमांचक जीत के दौरान फील्डिंग करते समय लीच के बाएं घुटने में चोट लग गई थी. बाद में उसी मैच में उन्होंने सूजे हुए जोड़ के साथ गेंदबाजी करते हुए चोट को बढ़ा दिया और दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर का विकेट लिया.

इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ओपनर जैक क्राउली ने कहा, 'वह एक सख्त लड़का है, लीची, इसलिए मुझे यकीन नहीं है. आप वास्तव में उसे कभी भी नजरअंदाज नहीं कर सकते. हम देखेंगे कि वह कुछ दिनों में कैसा प्रदर्शन करता है.' लीच की चोट का मतलब है कि इंग्लैंड विशाखापत्तनम में चार स्पिनरों को नहीं खिला पाएगा. अनकैप्ड ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को डेब्यू का मौका मिल सकता है. बशीर ने सिर्फ छह फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और उनके नाम 10 विकेट हैं. पाकिस्तानी विरासत के कारण वीजा संबंधी समस्याओं के कारण उन्हें अपने घर लंदन लौटने और वहां का वीजा लेने के लिए मजबूर होने के बाद वह हैदराबाद टेस्ट के दौरान भारत पहुंचे.

भारत को हल्के में नहीं ले रहे

क्रॉली ने कहा, 'शोएब बशीर जानता है कि वह अपनी गेंदबाजी के साथ क्या करने की कोशिश कर रहा है और वह खुद का समर्थन करता है. मुझे यह पसंद है और मुझे लगता है कि अगर उसे इस सीरीज में मौका मिला तो वह अच्छा प्रदर्शन करेगा.' हालांकि इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, लेकिन क्राउली, जो 2021 टूरिंग पार्टी के सदस्य थे, जिन्होंने सीरीज 3-1 से हारने से पहले चेन्नई में शुरुआती गेम जीता था, वह भारत को हल्के में नहीं ले रहे हैं.

भारत अपने घर में बेस्ट टीम 

क्रॉली ने कहा, 'वे जिसे भी चुनेंगे, वह एक बहुत अच्छी टीम होगी. वे अपनी परिस्थितियों में शीर्ष टीम हैं. अभी चार मैच बचे हैं और हमें उस पर कायम रहना होगा जो हम अच्छा करते हैं. उम्मीद है कि नतीजे वहीं से आएंगे, लेकिन हम अपने आप से बहुत आगे नहीं बढ़ रहे हैं. हम इसके लिए तैयारी कर रहे हैं जैसे कि यह पहला गेम है, हम वहीं रहेंगे जहां हमारे पैर हैं और हम देखेंगे कि यह हमें कहां ले जाता है.'

Trending news