Watch: बाल-बाल बची इस भारतीय बल्लेबाज की जान! आग उगलती बाउंसर से हेलमेट तक टूटा
Advertisement

Watch: बाल-बाल बची इस भारतीय बल्लेबाज की जान! आग उगलती बाउंसर से हेलमेट तक टूटा

India vs England Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के एक बल्लेबाज की जान बाल-बाल बची. ये खिलाड़ी बाउंसर गेंद पर चोटिल होने से बचा.  

Photo (Twitter)

India vs England Test: इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 245 रन बनाए. इस पारी में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरियों का पूरा फायदा उठाया और खूब शॉर्ट गेंदों का इस्तेमाल किया. इस पारी के दौरान एक घटना के कुछ देर के लिए सभी फैंस के दिल की धड़कन रोक दी थी. दरअसल टीम इंडिया का एक खिलाड़ी घातक बाउंसर पर बाल-बाल बचा था. जिसके चलते मैच को रोकना भी पड़ा. 

बाल-बाल बचा ये बल्लेबाज

भारतीय पारी के 68वां ओवर तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) कर रहे थे. वहीं भारतीय टीम की ओर से क्रीज पर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बल्लेबाजी कर रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद मैथ्यू पॉट्स ने बाउंसर फेंकी थी. शार्दूल इसे भांप नहीं पाए और गेंद सीधा शार्दुल के हेलमेट पर जा लगी. गेंद इतनी तेज थी कि हेलमेट का एक हिस्सा टूट कर जमीन पर गिर गया. हालांकि शार्दुल ठाकुर को कोई गंभीर चोट नहीं लगी. 

डॉक्टर ने बीच मैदान की जांच

प्रोटोकॉल के तहत मैच को 10 मिनट तक रोका गया. टीम डॉक्टर और फिजियो ने मैदान पर आकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की जांच भी की और फिर मैच फिर से शुरू हुआ. हालांकि शार्दुल ठाकुर इस घटना के बाद ज्यादा देर मैदान पर टिक नहीं पाए और अगली 6 गेंदों के बाद ही मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दोनों पारियों में बल्ला रहा शांत 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस मैच की दोनों पारियों में ही फ्लॉप रहे. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच की पहली पारी में  1 रन ही बना था. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 26 गेंदों का सामना किया, लेकिन वे 4 रन के स्कोर पर ही मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) का शिकार बन गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news