IND vs ENG: दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड को दो बड़े झटके, कप्तान Eoin Morgan और Sam Billings बाहर
Advertisement

IND vs ENG: दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड को दो बड़े झटके, कप्तान Eoin Morgan और Sam Billings बाहर

IND vs ENG: दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और सैम बिलिंग्स चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं. 

Photo (BCCI)

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड की टीम को दो बड़े झटके लगे हैं. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) चोटिल होने के कारण अब भारत के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में नहीं खेल पाएंगे. इसके अलावा सैम बिलिंग्स (Sam Billings) भी शुक्रवार को होने वाले दूसरे मैच में उपलब्ध नहीं रहंगे. तीसरे वनडे में बिलिंग्स खेल पाते हैं या नहीं इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा.
   

  1. दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड को बड़े झटके
  2. कप्तान मोर्गन और बिलिंग्स हुए बाहर 
  3. भारत ने 66 रन से जीता पहला मैच 

जोस बटलर करेंगे कप्तानी  

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की अनुपस्थिति में सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करेंगे. जबकि बिलिंग्स (Sam Billings) की जगह लियाम लिविंगस्टोन लेंगे. इसी के साथ उन्हें वनडे में डेब्यू करने का मौका मिलेगा. हालांकि इंग्लैंड की टीम को अब पूरी सीरीज में उनके कप्तान की कमी खलेगी. जबकि मिडिल ऑर्डर में बिलिंग्स भी अच्छा काम करते हैं. ऐसे में इंग्लैंड की टीम अगले मैच में मुश्किल में पड़ सकती है.  

पहले वनडे में चोटिल हुए मोर्गन

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) मंगलवार को खेले गए पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके अंगूठे और उसके पास की उंगली के बीच में चोट लगी है और उस पर चार टांके लगाने पड़े हैं. इंग्लैंड के कप्तान ने गुरुवार को एमसीए स्टेडियम में फील्डिंग का अभ्यास करने के बाद खुद को अनफिट करार दिया. जबकि बिलिंग्स (Sam Billings) भी पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उन्होंने गुरुवार को अभ्यास में भाग भी नहीं लिया. डाविड मलान को टीम में शामिल कर लिया गया है और वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

भारत के पास सीरीज जीतने का मौका

भारत के पास इंग्लैंड को अगले मैच में हराकर सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है. भारत इस सीरीज में 1-0 से पहले ही आगे है. अगर ऐसे में भारत अगला मैच जीतता है तो सीरीज उसके नाम हो जाएगी. इतना ही नहीं अगर टीम इंडिया अगले दोनों मैच जीत लेती है तो वनडे रैंकिंग में टॉप पर पहुंच जाएगी.

Trending news