IND vs ENG: सेमीफाइनल मैच से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11432968

IND vs ENG: सेमीफाइनल मैच से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया को इस मैच को जीतकर फाइनल के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी. भारत ने साल 2007 में अपना एकमात्र टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. 

Twitter

India vs England Semifinal T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी. भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में शानदार खेल दिखाया. टीम इंडिया के बल्लेबाज और गेंदबाज बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसी बीच भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान हर्षल पटेल की गेंद लगने से चोटिल हो गए. 

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. विराट कोहली को प्रैक्टिस के दौरान हर्षल पटेल की गेंद उनके जांघ में लग गई.  हालांकि चोट अधिक गंभीर नहीं है और वह ठीक हैं. बाद में वे फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आए. थोड़ी देर के आराम के बाद वह दोबारा बल्लेबाजी भी करने लगे. 

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली 

विराट कोहली बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. एशिया कप 2022 के बाद उनका बल्ला जमकर रन उगल रहा है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने अभी तक टूर्नामेंट के 5 मैचों में 246 रन बनाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें. सेमीफाइनल मैच में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

Team India खिताब जीतने की है दावेदार 

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. टीम इंडिया की बल्लेबाजी बहुत ही मजबूत मानी जा रही है. भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें ट्रॉफी दिला सकते हैं. टीम इंडिया के पास रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या जैसे खतरनाक बल्लेबाज मौजूद हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news