IND vs IRE: टीम इंडिया को मिले रोहित-धवन जैसे धाकड़ ओपनर्स, आयरलैंड के खिलाफ मचाएंगे गदर
Advertisement

IND vs IRE: टीम इंडिया को मिले रोहित-धवन जैसे धाकड़ ओपनर्स, आयरलैंड के खिलाफ मचाएंगे गदर

IND vs IRE T20 Series: आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में 2 युवा खिलाड़ी टीम के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं. ये जोड़ी रोहित और धवन के अंदाज में खेलती है. 

Photo (Twitter)

IND vs IRE T20 Series: टीम इंडिया (Team India) के आयरलैंड दौरे की शुरुआत 26 जून से होगी. इस दौरे पर एक बार फिर युवा भारतीय टीम देखने को मिलेगी, दूसरी तरफ सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर हैं. ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ पारी की शुरुआत दो युवा बल्लेबाज करेंगे. ये जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन के अंदाज में ही टीम को शुरुआत दिलाती है. 

ये हैं रोहित-धवन जैसे ओपनर्स

इस सीरीज में रोहित शर्मा और शिखर धवन स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं. टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या इन 2 मैचों की सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी दे सकते हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने हाल ही में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी पारी का आगाज किया था. 

अफ्रीका के खिलाफ दिखाए तेवर

रोहित शर्मा और शिखर धवन का राइट एंड लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन सभी टीमों पर भारी पड़ता था. इन युवा खिलाड़ियों की जोड़ी भी राइट एंड लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन की ही है. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की सीरीज में ये दोनों बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप पर में रहे थे. ऐसे में ये जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाती दिखाई दे सकती है. 

इस खिलाड़ी ने जीता फैंस का दिल

इन 2 टी20 मैचों की सीरीज में ईशान किशन (Ishan Kishan) पर फैंस की सबसे ज्यादा नजर रहने वाली हैं. ईशान किशन अफ्रीका सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने इस सीरीज में 41.20 की औसत से 206 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल थे. वहीं ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 19.20 की औसत से 96 रन बनाए थे. 

Trending news