IND vs NZ: टीम इंडिया की टी20 टीम में पहली बार खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी! घातक खेल से दिला देगा धोनी की याद
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया की टी20 टीम में पहली बार खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी! घातक खेल से दिला देगा धोनी की याद

IND vs NZ, 1st T20 Match: इस मैच में एक खूंखार खिलाड़ी भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में पहली बार खेलता हुआ दिखेगा और कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका दे सकते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ रांची में होने वाले पहले टी20 मैच में ये खिलाड़ी अपने खतरनाक खेल से महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देगा.  

Team India

India vs New Zealand, 1st T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल शाम 7:00 बजे से रांची में तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में एक खूंखार खिलाड़ी भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में पहली बार खेलता हुआ दिखेगा और कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका दे सकते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ रांची में होने वाले पहले टी20 मैच में ये खिलाड़ी अपने खतरनाक खेल से महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देगा.  

टीम इंडिया की टी20 टीम में पहली बार खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को मौका देंगे. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और चीते की फुर्ती जैसी विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में जितेश शर्मा पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा की जगह पक्की है. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं और अकेले दम पर ही मैच का रुख पलट सकते हैं. 

घातक खेल से दिला देगा धोनी की याद 

जितेश शर्मा अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. जितेश शर्मा ने 12 आईपीएल मैचों में 163.64 की स्ट्राइक रेट से 234 रन बनाए हैं. जितेश शर्मा ने आईपीएल में 12 छक्के और 22 चौके लगाए हैं. जितेश शर्मा ने 76 टी20 मैचों में 1787 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं. जितेश शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में जितेश शर्मा अपने घातक खेल से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देंगे. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 27 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, रांची   

दूसरा टी20 मैच, 29 जनवरी, शाम 7.00 बजे, लखनऊ

तीसरा टी20 मैच, 1 फरवरी, शाम 7.00 बजे, अहमदाबाद

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news