IND vs NZ: मांजरेकर ने बुमराह को दे डाली ऐसी सलाह, फैंस ने कर दिया ट्रोल
Advertisement
trendingNow1633159

IND vs NZ: मांजरेकर ने बुमराह को दे डाली ऐसी सलाह, फैंस ने कर दिया ट्रोल

India vs New Zealand: बुमराह ने हैमिल्टन में सुपर ओवर में 17 रन दिए थे जिस पर मांजरेकर ने उन्हें सलाह दी थी. 

संजय की सलाह फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) सीरीज अपने नाम करने के बाद अब वेलिंग्टन में टी20 सीरीज का चौथा मैच खेल रही है. सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया की रोमांचक जीत हुई लेकिन इसमें भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सबसे महंगे साबित हुए. ऐसे में भारत के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को पेसर बुमराह को सोशल मीडिया पर दी सलाह महंगी पड़ गई और वे ट्रोल हो गए.

संजय ने बुमराह को सलाह दी थी कि गेंदाबाजी कैसे करनी चाहिए. हैमिल्टन टी20 में बुमराह ने सुपर ओवर में 17 रन दिए थे. इसके बाद रोहित शर्मा ने इस मैच में टीम इंडिया को अंत में दो छक्के लगाकर रोमांचक जीत दिलाई. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: क्या आपने देखा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित का यह विनिंग सिक्स

मांजरेकर ने मैच के बाद ट्वीट किया, "बुमराह को सुपर ओवर में देखा, वे एक बेहतरीन गेंदबाज हैं, लेकिन उन्हें क्रीज का उपयोग कर गेंदों में अलग कोण बनाना चहिए थे.  

मांजरेकर की यह सलाह बुमराह के फैंस को पसंद नहीं आई. फैंस ने मांजरेकर को ट्रोल करते हुए कहा कि वे(मांजरेकर) एक औसत बल्लेबाज थे, जबकि कुछ यूजर्स ने उन्हें सलाह न देने की हिदायत तक दे डाली.  

एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि क्या वे लोगों का गुस्सा झेलना पसंद  करते हैं. 

इस मैच में केन विलियम्सन ने न्यूजीलैंड की पारी में शानदार 95 रन बनाए थे, आखिरी ओवर में वे मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हो गए थे जिसके बाद शमी को मैच टाई करने का मौका मिल गया था. इसके बाद सुपर ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 18 रन का टारगेट मिला था. 

इस मैच में बुमराह ने अपने चार ओवर में सबसे ज्यादा 45 रन दिए थे. वे टीम इंडिया के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे. इसके बावजूद विराट कोहली ने सुपर ओवर के लिए गेंद उन्हीं को थमाई थी. 
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news