WATCH: जंग थोड़ी... PAK के इस खूंखार गेंदबाज ने भारत के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11888187

WATCH: जंग थोड़ी... PAK के इस खूंखार गेंदबाज ने भारत के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

Haris Rauf Video: भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी मैदान पर किसी भी टूर्नामेंट में मुकाबला हो, फैंस का रोमांच चरम पर होता है. आगामी वनडे वर्ल्ड कप में दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीम आमने-सामने होंगी. इस बीच पाकिस्तान के एक धाकड़ तेज गेंदबाज का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

WATCH: जंग थोड़ी... PAK के इस खूंखार गेंदबाज ने भारत के सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

PAK Pacer Haris Rauf Video: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी, किसी भी मैदान पर किसी भी टूर्नामेंट में मुकाबला होता है, तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. एशिया कप (Asia Cup-2023) में हाल में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिली. अब आगामी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में भी दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीम आमने-सामने होंगी. इस बीच पाकिस्तान के एक धाकड़ तेज गेंदबाज का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारत के सवाल पर रिएक्ट किया है.

14 अक्टूबर को भारत-पाक भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में 14 अक्टूबर को भिड़ंत होगी. पहले ये मैच 15 अक्टूबर को होना था, लेकिन आईसीसी ने शेड्यूल में बदलाव किया. इस मैच का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. दोनों देशों के बीच एशिया कप में 2 मुकाबले हुए. ग्रुप मैच तो बारिश से धुल गया लेकिन सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी. अब पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) का वीडियो वायरल हो रहा है.

आक्रामकता पर पूछा था सवाल

हारिस से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया कि इन दिनों गेंदबाज पहले जैसे नहीं हैं, भारतीय बल्लेबाजों को आंख दिखाना और उनको डराने की कोशिश करना, अब ये नहीं दिखता. इस पर हारिस ने जवाब दिया, 'क्या चाहते हैं आप लड़ाई कर लें. हमें उनके साथ क्रिकेट खेलना है, कोई दोनों के बीच जंग थोड़ी चल नहीं रही है. आक्रामकत आज भी नजर आती है, अब बाकी लोगों को ये महसूस नहीं होता तो क्या किया जा सकता है.'

 

'हम 100 फीसदी देते हैं...'

हारिस रउफ ने कहा, 'हमें एक टीम के तौर पर खुद को लेकर काफी ज्यादा भरोसा है. हम हर मैच में अपना बेस्ट देने को तैयार हैं. लोगों को नहीं देखेंगे कि उन्हें हमारे ऊपर यकीन है या नहीं. हम मैदान पर अपना 100 फीसदी देते हैं, ये बात हमें अच्छे से पता है. अगर किसी को ऐसा नजर नहीं आता तो ये हमारी चिंता नहीं है.'

Trending news