IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा का फ्लॉप शो, ट्विटर पर फैंस ने जमकर लगाई क्लास
X

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा का फ्लॉप शो, ट्विटर पर फैंस ने जमकर लगाई क्लास

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. वो बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. जिसके बाद फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.   

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा का फ्लॉप शो, ट्विटर पर फैंस ने जमकर लगाई क्लास

नई दिल्ली: टीम इंडिया आज पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भिड़ रही है. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पाकिस्तान का ये फैसला काफी सही भी रहा क्योंकि मैच के पहले ही ओवर में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा को आउट कर दिया. भारतीय फैंस रोहित के आउट होने से बेहद नाखुश नजर आए हैं.  

रोहित शर्मा पर भड़के भारतीय फैंस 

पाकिस्तान के अफरीदी ने रोहित शर्मा को पहले ओवर की चौथी गेंद पर आउट कर दिया. रोहित का उस वक्त तक खाता भी नहीं खुला था. रोहित के इस बड़े मैच में फ्लॉप होने पर भारतीय फैंस काफी नाराज नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर रोहित को लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रोहित को लेकर कई मीम्स भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

केएल राहुल भी हुए फ्लॉप 

पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के अलावा केएल राहुल भी फ्लॉप रहे. उनका शिकार भी शाहीन शाह अफरीदी ने ही किया. राहुल 3 रन बनाकर बोल्ड हो गए. टीम इंडिया को इन दोनों ही खिलाड़ियों से काफी उम्मीद थी. लेकिन बड़े मौके पर ये दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप रहे. इसी के साथ भारत की बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीदें भी टूट सकती हैं. 

पहले भी बल्लेबाज हुए हैं गोल्डन डक पर आउट 

रोहित शर्मा भारत की ओर से गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले क्रिकेटर नहीं है. उनसे पहले भी कई नाकाम होकर जीरो पर पवेलियल लौटे हैं. रोहित के अलावा इशांत शर्मा, सुरेश रैना और अजिंक्य रहाणे भी गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं.        

 

Trending news