IND vs PAK: 'इस भारतीय प्लेयर ने छीन लिया मैच', हार के बाद टूटे दिल से Babar Azam ने दिया बयान
Advertisement

IND vs PAK: 'इस भारतीय प्लेयर ने छीन लिया मैच', हार के बाद टूटे दिल से Babar Azam ने दिया बयान

India vs Pakistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान को भारतीय टीम के खिलाफ एशिया कप में करारी हार झेलनी पड़ी. मैच के बाद कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने हार की वजह बताई है. 

Twitter

India vs Pakistan Babar Azam: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में शानदार अंदाज में धूल चटाई. इसी के साथ भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. रोमांच से भरे मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कमाल का खेल दिखाया. मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाए. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने उन पर लगाम लगाए रखी. बुरी तरह से मैच हारने के बाद पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ा बयान दिया है. 

बाबर आजम ने दिया ये बयान 

मैच हारने के बाद कप्तान बाबर आजम (Hardik Pandya) ने कहा, 'हमने गेंदबाजी के साथ बेहतरीन शुरुआत की. यह शानदार था. हमने मैच में लगभग 10 से 15 रन कम बनाए हैं, लेकिन गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. पुछल्ले बल्लेबाजों ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की. तेज गेंदबाजों के ओवर पहले ही खत्म हो गए थे. इसी वजह से हमने मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर के लिए बचा के रखा था. हमारा दबाव बनाने का फैसला सही नहीं रहा. नसीम शाह (Naseem Shah) ने शानदार गेंदबाजी की. 

इस प्लेयर ने छीन लिया मैच 

मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा, 'हम ने अच्छी फाइट दी, लेकिन हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया और मैच हमसे छीन लिया.' हार्दिक पांड्या ने मैच में गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. उनकी वजह से टीम इंडिया को जीत मिल पाई. 

हार्दिक ने की धमाकेदार बल्लेबाजी 

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले से सभी का दिल जीत लिया. हार्दिक ने पहले गेंदबाजी करते हुए तीन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आउट किया. इसके बाद उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई. हार्दिक पांड्या ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी निभाई और भारत को जीत की तरफ ले गए. उन्होंने 17 गेंदों में 33 रन बनाए. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में उन्होंने टीम इंडिया को छक्का लगाकर जीत दिलाई. उनके शानदार खेल के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news