T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी Playing XI, इन दो प्लेयर्स का काट दिया पत्ता
Advertisement
trendingNow11403178

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी Playing XI, इन दो प्लेयर्स का काट दिया पत्ता

Harbhajan Singh Playing XI: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन (Playing XI) चुनी है. हरभजन सिंह ने इस प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के बेस्ट धुरंधर खिलाड़ियों को जगह दी है. 

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी Playing XI, इन दो प्लेयर्स का काट दिया पत्ता

IND vs PAK: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन (Playing XI) चुनी है. हरभजन सिंह ने इस प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के बेस्ट धुरंधर खिलाड़ियों को जगह दी है. हरभजन सिंह ने इस प्लेइंग इलेवन से 3 स्टार प्लेयर्स का पत्ता भी काट दिया है और एक बेस्ट कॉम्बिनेशन तैयार किया है. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है. 

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी Playing XI

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज जगह दी है. हरभजन ने रोहित शर्मा के ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में केएल राहुल को चुना है. हरभजन सिंह ने विराट कोहली को नंबर तीन और सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चुना है. 

हरभजन सिंह ने बल्लेबाजों में इस खिलाड़ी को किया बाहर

हरभजन सिंह ने नंबर 5 पर बल्लेबाज के लिए खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चुना है. हरभजन सिंह ने नंबर 6 पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का चयन किया है जबकि ऋषभ पंत का प्लेइंग इलेवन से पत्ता काट दिया है. 

इस खिलाड़ी को चुना ऑलराउंडर

हरभजन सिंह ने नंबर 7 और ऑलराउंडर के रोल के लिए अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. हरभजन सिंह ने एकमात्र स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है. हरभजन सिंह ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया है. हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मौका मिलेगा. भारत उनकी बल्लेबाजी पर ज्यादा भरोसा नहीं कर सकता. अक्षर पटेल की मौजूदगी से रविचंद्रन अश्विन की जगह नहीं बनती. 

हरभजन सिंह ने चुने ये तीन तेज गेंदबाज

हरभजन सिंह ने भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह को बतौर तेज गेंदबाज चुना है. हरभजन सिंह ने कहा कि मोहम्मद शमी जिस तरह के गेंदबाज हैं, उससे जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में उनका रोल बड़ा हो जाता है. हरभजन सिंह ने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है.

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी भारत की ये Playing XI

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह.

Trending news