IND vs SA: चहल ने ‘कोरोना’ से बचने के लिए किया यह काम, दक्षिण अफ्रीका से वनडे कल

India vs South Africa: भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से वनडे सीरीज खेलने जा रही है. पहला मैच धर्मशाला में होगा. 

IND vs SA: चहल ने ‘कोरोना’ से बचने के लिए किया यह काम, दक्षिण अफ्रीका से वनडे कल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से वनडे सीरीज खेलने जा रही है. सीरीज से पहले भारतीय टीम (Team India) तैयारियों में व्यस्त है. लेकिन टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अलग कारणों से चर्चा में हैं. युजी ने धर्मशाला में होने वाले मैच के लिए रविवार को दिल्ली से उड़ान भरी. उन्होंने इस दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर मजेदार कॉमेंट आ रहे हैं. 

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच गुरुवार को धर्मशाला के खूबसूरत स्टेडियम में खेला जाएगा. जब सारा देश मंगलवार को होली की मस्ती में खोया हुआ था, तब युजवेंद्र चहल इस मैच के लिए दिल्ली से धर्मशाला के लिए उड़ान भर रहे थे. उन्होंने इस दौरान एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए मास्क लगाए हुए हैं. 

युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने उन्हें कोरोना वायरस से सतर्क रहने को कहा, तो कुछ ने अच्छा खेलने के लिए शुभकामनाएं भी दीं. दूसरी ओर, कुछ यूजर्स ने वायरस को लेकर जोक्स भी शेयर किए. 

 

प्रिया यादव ने चहल की तस्वीर पर कॉमेंट किया, ‘नाली में गई गेंद को तीन टप्पा मारकर पवित्र कर देने वाली जनता को कोरोना वायरस से डराया जा रहा है. हद है.’
 

virat

29 साल के युजवेंद्र चहल भारत के लिए 52 वनडे और 42 टी20 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे में 91 विकेट ले चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका से होने वाली सीरीज के दौरान उनके पास अपने विकेटों की संख्या 100 पहुंचाने का मौका होगा. युजी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 55 विकेट ले चुके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.