IND vs SA: बिना दर्शकों के होगा लखनऊ वनडे मैच, एक हफ्ते में टिकट के पैसे होंगे वापस

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने टिकट खरीद चुके दर्शकों को राहत देने का फैसला किया है, टिकट वापसी को लेकर जल्द नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा.

IND vs SA:  बिना दर्शकों के होगा लखनऊ वनडे मैच, एक हफ्ते में टिकट के पैसे होंगे वापस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले बाकी 2 वनडे मैचों के लिए ये फैसला लिया है कि ये मुकाबले बिना दर्शकों की मौजूदगी में होंगे. लेकिन इन मैचों के ज्यादातर टिकट बिक चुके हैं, दूसरा वनडे मैच 15 मार्च को लखनऊ में खेला जाना है. ऐसे में यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि टिकट खरीद चुके दर्शकों के पैसे एक हफ्ते में वापस कर दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना वायरस से पीड़ित दर्शक

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (Uttar Pradesh Cricket Association) ने प्रेस रिलीज के जरिए अपने बयान में कहा है कि, "केंद्र सरकार द्वारा 12 मार्च को जारी किए दिशानिर्देश को देखते हुए 15 मार्च 2020 को होने वाले दूसरा वनडे मैच, जो भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेला जाना है, इस मैच में दर्शकों की मौजूदगी की इजाजत नहीं दी जाएगी ताकि कोरोना वायरस के किसी भी तरह के संक्रमण को रोका जा सके."

प्रेस रिलीज में आगे लिखा गया है कि, "ये भी सूचित किया जाता टिकट या कॉम्पलिमेंट्री पास के साथ किसी भी दर्शक को स्टेडियम में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी जाएगी, जिन दर्शकों ने ऑनलाइन या ऑफलाइन टिकट खरीदा है, उन दर्शकों के पैसे एक हफ्ते में वापस कर दिए जाएंगे, इसके लिए भविष्य में अधिसूचना जारी की जाएगी."

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच  इकाना स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री 27 फरवरी से ही शुरू हो गई थी.  इसके अलावा एकाना स्टेडियम के गेट नंबर 2 पर काउंटर टिकट 7 मार्च से बिकने शुरु हो गए थे. अब दर्शकों को टिकट के पैसे किस तरह से वापस किए जाएंगे, इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.