24 की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे
Advertisement

24 की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तान बनाया गया है. केएल राहुल इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले थे.

24 की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तान बनाया गया है. केएल राहुल इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले थे, लेकिन वह चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए. केएल राहुल की जगह सेलेक्टर्स ने ऋषभ पंत को इस पूरी सीरीज के लिए कप्तान बना दिया. 

गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे 

24 साल की उम्र में ऋषभ पंत को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे रहे हैं.

fallback   

बेहद खूबसूरत हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन क्या आप उनके बार में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आज हम आपको उनसे रूबरू करा रहे हैं. ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं.

fallback

देहरादून से की है पढ़ाई 

ईशा नेगी (Isha Negi) ने देहरादून के जीसस एंड मैरी (Convent of Jesus and Mary, Dehradun) से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University, Noida) से कॉलेज की पढ़ाई की है.

fallback

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ईशा

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1 लाख 95 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) को साहित्य (Literature) और दर्शनशास्र (Philosophy) में काफी दिलचस्पी है.

पंत ने किया था प्यार का इजहार 

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जुड़ चुका है. 

fallback

ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया. दरअसल, उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Trending news