IND vs SL: अक्षर पटेल बने इस खिलाड़ी के डूबते करियर की वजह! टी20 के बाद वनडे में भी छीनी जगह
Advertisement
trendingNow11526352

IND vs SL: अक्षर पटेल बने इस खिलाड़ी के डूबते करियर की वजह! टी20 के बाद वनडे में भी छीनी जगह

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका खेली जा रही वनडे सीरीज में अक्षर पटेल का शानदार खेल जारी है. उनका ये प्रदर्शन टीम के ही एक खिलाड़ी के लिए खतरा बनता जा रहा है. 

Photo (Twitter)

IND vs SL 2nd ODI Match: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. टीम इंडिया ने इन दोनों मैचों को जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. लेकिन इस सीरीज में टीम के एक खिलाड़ी की किस्मत बिल्कुल भी नहीं बदली है. ये खिलाड़ी हाल ही में पूरी टी20 सीरीज बेंच पर बैठा नजर आया था और अब वनडे सीरीज में भी अभी तक अपने पहले मौके का इंतजार कर रहा है. धाकड़ ऑलराउंडर अक्षर पटेल के शानदार खेल के चलते ये खिलाड़ी प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना पा रहा है. 

अक्षर बने इस खिलाड़ी के डूबते करियर की वजह

श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में बतौर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) टीम की पहली पसंद बने हुए हैं. अक्षर पटेल (Axar Patel) लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं, जिसके चलते वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है.  

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का भी थे हिस्सा 

ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा था, लेकिन अक्षर पटेल (Axar Patel) के शानदार खेल के चलते वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था, इस वनडे सीरीज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मैचों में 1 विकेट और 30 रन बवाए हैं, वहीं टी20 सीरीज में 117 रन और 3 विकेट अपने नाम किए थे. 

टीम इंडिया के लिए अभी तक का प्रदर्शन 

23 साल के वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, 12 वनडे और 32 टी20 मैच भी खेले हैं. इन वनडे मैचों में उन्होंने 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 मैचों में सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 रन और गेंदबाजी में 26 विकेट हासिल किए हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news