IND vs SL: सीरीज जीतने के लिए Hardik Pandya करेंगे बदलाव? 3rd T20 में ऐसी होगी भारत की Playing 11
Advertisement
trendingNow11517564

IND vs SL: सीरीज जीतने के लिए Hardik Pandya करेंगे बदलाव? 3rd T20 में ऐसी होगी भारत की Playing 11

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. ऐसे में तीसरा टी20 मैच जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं. 

Twitter

India vs Sri Lanka 3T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच आज (7 जनवरी को) राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा. भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब तीसरा टी20 मैच जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. इसके लिए वह प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं. आइए जानते हैं, कैसी हो सकती है तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन? 

ये हो सकती है ओपनिंग जोड़ी 

पहले दोनों ही टी20 मैचों में शुभमन गिल बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. उन्होंने पहले टी20 मैच में 7 रन और दूसरे टी20 मैच में 5 रन बनाए थे. ऐसे में सीरीज जीतने के लिए तीसरे टी20 मैच में उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिल सकता है. वहीं, तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का उतरना तय लग रहा है. सूर्यकुमार ने पिछले मैच में तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई थी. 

ऐसा रह सकता है मिडिल ऑर्डर 

चौथे नंबर पर राहुल त्रिपाठी को एक और मौका मिल सकता है. वहीं, पांचवें नंबर पर कप्तान हार्दिक पांड्या का उतरना तय है. हार्दिक गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाने में माहिर प्लेयर हैं. छठे नंबर पर दीपक हुड्डा की जगह वॉशिंगटन सुंदर को एक मौका दिया जा सकता है. सुंदर को श्रीलंका के खिलाफ एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. 

इन गेंदबाजों को करना होगा कमाल 

दूसरे टी20 मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. अर्शदीप सिंह ने अकेले ही 7 नो बॉल फेंकी थी. वहीं, युजवेंद्र चहल भी अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुए हैं. ऐसे में हार्दिक पांड्या मुकेश कुमार का डेब्यू करवा सकते हैं. उमरान मलिक और शिवम मावी को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. स्पिनर के तौर पर अक्षर पटेल को मौका मिल सकती है. पटेल ने पिछले मैच में तूफानी पारी खेली थी, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news