IND Vs SL: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, श्रीलंका सीरीज के लिए BCCI देगी ये बड़ा तोहफा
Advertisement
trendingNow11105065

IND Vs SL: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, श्रीलंका सीरीज के लिए BCCI देगी ये बड़ा तोहफा

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. इसके लिए बीसीसीआई ने दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है. 

 

Twitter

नई दिल्ली: भारतीय टीम को श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच लखनऊ के मैदान पर खेलना है. बाकि को दोनों ही मैच हिमाचल के धर्मशाला में खेले जाएंगे. श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय दर्शकों को BCCI ने एक बड़ा तोहफा दिया है. 

  1. दर्शकों को मिला खास तोहफा 
  2. लखनऊ के मैदान पर खेला जाएगा पहला मैच 
  3. टीम में कई युवाओं को मिली जगह 

बीसीसीआई ने दिया ये बड़ा तोफहा

भारत और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने दर्शकों को अनुमति दे दी है. पहला टी20 मैच बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा. हालांकि धर्मशाला (Dharmshala) में होने वाले सीरीज के आखिरी दो टी20 मैच में स्टेडियम में दर्शक नजर आएंगे. यहां स्टेडियम में 50% दर्शकों के प्रवेश को अनुमति मिल गई है. क्रिकेट फैंस के लिए ये किसी भी खुशी से कम नहीं है. उनकी तो जैसे लॉटरी लग गई हो. उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव चल रहे हैं. ऐसे में वहां स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है. 

धर्मशाला में होगा आखिरी टी20 मैच 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मुकाबले में से दो मैच 26 फरवरी और 27 फरवरी को खेले जाएंगे. इन मैचों के लिए टिकटों की ब्रिकी भी शुरू हो चुकी है. इनमें 50 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री हो सकती है. दर्शकों के लिए ये किसी भी तोहफे से कम नहीं है. बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेल दिखाने वाले कई प्लेयर्स को जगह मिली है. 

भारतीय टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम की निगाह सीरीज जीतने पर होंगी. इससे पहले रोहित की कप्तानी में टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज 3-0 से और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज जीती थी. तीनों ही सीरीज में भारतीय टीम ने क्लीन स्वीप किया था. 

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव और आवेश खान.

Trending news