IND vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने दी धमकी, अपने बयान से मचाया तहलका
Advertisement

IND vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने दी धमकी, अपने बयान से मचाया तहलका

Team India: वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने धमकी दी है. भारतीय टीम के सबसे बड़े दुश्मन ने अचानक अपने बयान से तहलका मचा दिया है.  बता दें कि भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा. भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. 

IND vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने दी धमकी, अपने बयान से मचाया तहलका

Team India News: वेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने धमकी दी है. भारतीय टीम के सबसे बड़े दुश्मन ने अचानक अपने बयान से तहलका मचा दिया है.  बता दें कि भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होगा. भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. टेस्ट सीरीज का आगाज 12 जुलाई से होगा.

विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को उसके सबसे बड़े दुश्मन ने दी धमकी

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड को उम्मीद है कि बल्लेबाजी के दौरान अपनी सकारात्मक मानसिकता को फिर से हासिल करने से उन्हें भारत के खिलाफ 12 जुलाई से डोमिनिका में शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बड़े स्कोर बनाने में मदद मिलेगी. पिछली बार जब भारत ने वेस्टइंडीज में टेस्ट खेला था, तो उन्होंने दोनों मैच जीते थे, ब्लैकवुड को केवल एक पारी खेलने का मौका मिला और उन्होंने 38 रन बनाए, वह जमैका के किंग्स्टन के सबीना पार्क में मैच में कन्कशन विकल्प के रूप में आए थे.

टीम इंडिया के दुश्मन ने अपने बयान से मचाया तहलका

इस सीरीज के साथ दोनों टीमों के लिए 2023-2025 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप चक्र की शुरुआत के साथ, ब्लैकवुड भारत के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा, 'मैं अब काफी आश्वस्त हूं, लेकिन पिछली बार जब मैं भारत के खिलाफ खेला था तो मैंने उतने रन नहीं बनाए थे, जितने मैं चाहता था. इस बार मैं एक अलग जगह पर हूं, क्योंकि मैं बहुत काम कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं इस सीरीज में बड़े रन बना सकता हूं.'

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट की मेजबानी डोमिनिका करेगा

डोमिनिका का विंडसर पार्क 12-16 जुलाई तक भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा, इसके बाद 20-24 जुलाई तक त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में दूसरा टेस्ट खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया 100वां टेस्ट मैच भी होगा. भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए ब्लैकवुड की तैयारी में उन्हें घर पर कुछ स्थानीय प्रतियोगिताओं में खेलना भी शामिल है. 

भारत दुनिया की टॉप टीमों में से एक

हालांकि वेस्टइंडीज इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका में अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज हार गया था, लेकिन 54 मैचों में 2839 रन बनाते हुए तीन शतक और 18 अर्धशतक लगाने वाले दाएं हाथ के बल्लेबाज ब्लैकवुड को भरोसा है कि मेजबान टीम भारत के खिलाफ लड़ाई लड़ सकती है. ब्लैकवुड ने कहा, 'पिछले दो वर्षों से हम कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और इस वर्ष, हम इसे एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं. भारत दुनिया की टॉप टीमों में से एक है, लेकिन हमें अच्छी लड़ाई लड़नी होगी और हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऐसा कर सकते हैं.'

Trending news