IND W vs BAN W Semifinal: बांग्लादेश को हलके में नहीं लेगा भारत, लेडी सहवाग ने भी चेताया, 5 साल पहले हुआ था उलटफेर
Advertisement
trendingNow12353153

IND W vs BAN W Semifinal: बांग्लादेश को हलके में नहीं लेगा भारत, लेडी सहवाग ने भी चेताया, 5 साल पहले हुआ था उलटफेर

Women’s Asia Cup 2024 Semi Final: महिला एशिया कप 2024 अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. टीम इंडिया ग्रुप स्टेज में अजेय साबित हुई और सेमीफाइनल में जोरदार एंट्री की. सेमीफाइनल मैच बांग्लादेश से है जिसे हलके में लेना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है.

Team India

Women’s Asia Cup 2024 Semi Final: महिला एशिया कप 2024 अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. टीम इंडिया ग्रुप स्टेज में अजेय साबित हुई और सेमीफाइनल में जोरदार एंट्री की. सेमीफाइनल मैच बांग्लादेश से है जिसे हलके में लेना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है. टीम इंडिया की लेडी सहवाग कही जाने वाली शेफाली वर्मा ने भी मुकाबले को लेकर बड़ा रिएक्शन दिया है. टीम इंडिया बांग्लादेश से सेमीफाइनल मैच 26 जुलाई को खेलेगी.

2018 में बांग्लादेश ने रोका था विजयरथ

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया की दहशत हर विरोधी टीम के अंदर है. टीम इंडिया ने 8 में से 7 बार खिताबी जीत दर्ज की है. बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम इंडिया का पलड़ा भारी है, लेकिन 2018 में बांग्लादेश ने भारतीय टीम के विजयरथ को रोक दिया था. उस दौरान भारतीय टीम महज 112 के स्कोर पर सिमट गई थी. हालांकि, इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को घर में घुसकर टी20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप कर दिया था.

सेमीफाइनल को लेकर शेफाली वर्मा का रिएक्शन?

टीम इंडिया की खूंखार ओपनर शेफाली वर्मा एशिया कप में प्रचंड फॉर्म में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तीनों मैच में पाकिस्तान, यूएई और नेपाली की बुरी तरह धुनाई की है. लेकिन सेमीफाइनल में बांग्लादेश को शेफाली हलके में नहीं ले रही हैं. उन्होंने इस महामुकाबले के लिए कहा, ‘यह अच्छा है कि हम सारे मैच जीत रहे हैं और एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन सेमीफाइनल काफी महत्वपूर्ण मुकाबला है. हम इसके लिए कड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. उम्मीद है कि हम बनाए गए प्लान पर खरे उतरेंगे.’

बांग्लादेश की शानदार वापसी

बांग्लादेश की टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार वापसी की. इस टीम ने ग्रुप स्टेज में 3 में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की. हालांकि, एक मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को बुरी तरह रौंद दिया था. देखना दिलचस्प होगा कि एशिया कप में डंका बजाने वाली टीम इंडिया पर बांग्लादेश की टीम हावी हो पाती है या नहीं.

Trending news