46 All OUT...दुनिया भर में भारत की किरकिरी, ऑस्ट्रेलिया ने जख्मों को कुरेदा, वॉन का चुभने वाला कमेंट
Advertisement
trendingNow12476543

46 All OUT...दुनिया भर में भारत की किरकिरी, ऑस्ट्रेलिया ने जख्मों को कुरेदा, वॉन का चुभने वाला कमेंट

न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों से शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला, जिसका नतीजा हुआ कि टीम 46 रन पर ही ढेर हो गई. भारतीय बल्लेबाजों के इस प्रदर्शन की दुनिया भर में किरकिरी हो रही है.

46 All OUT...दुनिया भर में भारत की किरकिरी, ऑस्ट्रेलिया ने जख्मों को कुरेदा, वॉन का चुभने वाला कमेंट

IND vs NZ Bengaluru Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों से शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला, जिसका नतीजा हुआ कि टीम 46 रन पर ही ढेर हो गई. आलम यह था कि पांच बल्लेबाज बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. भारतीय बल्लेबाजों के इस प्रदर्शन की दुनिया भर में किरकिरी हो रही है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जख्मों को कुरेदते हुए एडिलेड टेस्ट मैच की याद दिलाई, जिसकी एक पारी में भारत 36 रन पर सिमट गया था. वहीं, दिग्गज क्रिकेट माइकल वॉन ने एक चुभने वाला कमेंट किया.

भारतीय बल्लेबाजों का सरेंडर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. बारिश से बाधित इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो भारत के पक्ष में नहीं रहा. पहला दिन धुलने के बाद दूसरे दिन खेल शुरू हुआ. लंच के बाद टीम इंडिया की पहली पारी 31.2 ओवर में मात्र 46 रन पर ही सिमट गई. विराट कोहली, सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन बिना खाते खोले ही आउट हो गए. ऋषभ पंत (20 रन) और यशस्वी जायसवाल (13 रन) ही दो ऐसे बल्लेबाज रहे, जो दहाई का आंकड़ा छू सके.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और वॉन ने उड़ाया मजाक

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के एडिलेड में हुए 36 रन पर ऑलआउट होने का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्या ‘ऑल आउट 46’ नया ‘ऑल आउट 36’ है?' वहीं, माइकल वॉन ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय फैंस, उजले पक्ष को देखो... कम से कम तुम 36 से आगे निकल गए....' 

बैटिंग का फैसला पड़ा टीम इंडिया पर भारी

रोहित शर्मा का टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला टीम पर अब तक भारी पड़ता नजर आया है. कप्तान रोहित शर्मा भी 2 रन बनाकर आउट हो गए. मेहमान टीम के गेंदबाजों ने दबाव बनाए रखा और भारत को मुश्किल में डाला. पहले सेशन में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों का दबदबा रहा. इस सेशन में भारतीय टीम ने 34 रन बनाने में 6 विकेट गंवा दिए. बाकी चार विकेट दूसरे सेशन की शुरुआत में गिरे. मैट हेनरी ने पंजा खोला और 5 विकेट लिए. वहीं, विलियम ओरूर्के ने 4 विकेट झटके. टिम साउदी ने भी एक विकेट मिला.

Trending news