VIDEO: Travis Head की Direct Hit, लेकिन रन आउट होने से बाल-बाल बचे Ajinkya Rahane
Advertisement

VIDEO: Travis Head की Direct Hit, लेकिन रन आउट होने से बाल-बाल बचे Ajinkya Rahane

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड ओवल (Adelaide Oval) में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कुछ रोमांचक नजारे देखने को मिले, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के फील्डर ट्रेविस हेड (Travis Head) ने शानदार फील्डिंग की मिसाल पेश करते हुए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को रन आउट करने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे.

अजिंक्य रहाणे (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का पहला टेस्ट मैच एडिलेड (Adelaide) में खेला जा रहा है. पहले दिन कंगारू गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने जिम्मेदारी से खेलते हुए पहली पारी में भारतीय टीम के लिए अहम योगदान दिया.

  1. ट्रेविस हेड की शानदार कोशिश
  2. रन आउट होने से बचे रहाणे
  3. तीसरे अंपायर ने दिया फैसला

इन सबके बीच मेजबान खिलाड़ियों की तरफ से जबरदस्त फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. जब जोश हैजलवुड (Josh Hazlewood) ने 66वें ओवर की आखिरी गेंद फेंकी, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने गेंद को हिट किया. नॉन स्ट्राइकर इंड पर मौजूद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने रन के लिए दौड़ना शुरू किया, लेकिन फील्डर ट्रेविस हेड (Travis Head) ने गेंद को विकेट की तरफ फेंका, रहाणे अपना विकेट बचाने के लिए वापस क्रीज की तरफ तेजी से लौटे. 

यह भी पढ़ें- रोमांटिक डिनर डेट पर गए Hardik Pandya और Natasa Stankovic, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

गेंद मिडिल विकेट पर डायरेक्ट हिट हुई. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की. मैदान पर मौजूद अंपायर ने अब फैसले के लिए तीसरे अंपायर की मदद मांगी. रिव्यू में साफ देखा जा सकता था कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) वक्त रहते क्रीज पर लौट चुके थे. टीम इंडिया (Team India) के फैंस ने फिर राहत की सांस ली. रहाणे उस वक्त 18 रन पर खेल रहे थे, आउट होने तक उन्होंने 42 रन बना लिए.

Trending news